image

कानपुरः उत्तर प्रदेश में कानपुर के घाटमपुर क्षेत्र में शादी समारोह में की गयी हर्ष फायरिंग में गोली लगने से दूल्हे के भाई की मृत्यु हो गयी।पुलिस सूत्रों ने सोमवार को यहां बताया कि कानपुर देहात के मूसानगर निवासी रज्जन सिंह परिहार के बेटे सुमित की बारात हिरनी गांव पहुंची थी।

Read More  उड़ान भरते ही क्रैश हुआ लड़ाकू विमान जैगुआर, पायलट ने सूझबूझ का दिया परिचय

शादी के हर्षोल्लास के बीच बाराती नाच कर रहे थे। इस बीच कुछ लोग नशे में धुत होकर हर्ष फायरिंग करने लगे। दुल्हा-दुल्हन स्टेज पर एक-दूसरे को वर माला पहना रहे थे। बाराती फायरिंग करने के लिए असलहे छीना-झपटी करने लगे। इस बीच फायरिंग में एक गोली स्टेज पर खड़े दूल्हे के भाई गोलू को जा लगी। दूल्हे के भाई को गोली लगते ही शादी समारोह में भगदड़ मच गई और बाराती व जनाती भाग खड़े हुए।

Read More  न घोड़ी न कार, रोड रोलर में अपनी दुल्हन को लेने पहुंचा दूल्हा

शादी में युवक को गोली लगने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रुप से घायल दूल्हे के भाई को कानपुर स्थित हैलट अस्पताल पहुंचाया जहां उसने दम तोड़ दिया। घटना के बाद शादी वाले घर में मातम पसर गया। घटना के चलते हर्षोल्लास से चल रही रस्मों को सादगी से पूरा कराते हुए शादी सम्पन्न कराते हुए दुल्हन को विदा किया गया।शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: boy died in brother marriage in kanpur

More News From national

Next Stories
image

free stats