image

BMW इंडिया ने अपनी नई BMW X3 भारत में लॉन्च की है. दिल्ली में इस कार की एक्स शोरूम कीमत 49.99 लाख रुपये है. नई X3 लोकली प्रॉड्यूस्ड डीजल वैरिएंट में उपलब्ध है. नई BMW X3 अब कंपनी डीलरशिप में उपलब्ध है. जबकि इसके पेट्रोल वैरिएंट को 2018 के आखिर में लॉन्च किया जाएगा. नई BMW X3 एक्सपेडिशन स्कीम में उपलब्ध है. साथ ही, यह नई लग्जरी लाइन डिजाइन स्कीम में भी उपलब्ध है. दिल्ली में इसकी एक्स शोरूम कीमत 56.70 लाख रुपये है. 

इसमें 2 लीटर का डीजल इंजन लगा है जो 190बीएचपी पावर जेनरेट करता है, साथ ही इसका इंजन 8 स्पीड ऑटोमैटिक गियर की मदद से फोर व्हील ड्राइव सिस्टम पर काम करता है। कंपन ी ने इस बार वजन पर भी ध्यान देते हुए नई X3 का वजन पहले के मुकाबले 55 किलो कम कर दिया है। इसके इंटीरियर की बात करें तो इसमें 12.3 इंच की मल्टिफंक्शन इंस्ट्रूमेंट डिस्प्ले, बीएमडब्ल्यू आईड्राइव और टच कंट्रोल दिए गए हैं।।

कंपनी ने साथ ही, गुड़गांव में बर्ड ऑटोमोटिव की एक नई डीलरशिप की शुरूआत की है। इस नए केंद्र के साथ बर्ड ऑटोमोटिव की अब गुड़गांव में बीएमडब्ल्यू इंडिया की कुल तीन डीलरशिप हो गई हैं और दिल्ली में एक मिनी फैसिलिटी है। डीलरशिप में ऑरिजनल बीएमडब्ल्यू लाइफस्टाइल कलेक्शन को भी डिस्प्ले किया जाएगा। इनमें नये कपड़े, एक्सेसरीज और लगेज की व्यापक श्रृंखला शामिल हैं। इन्हें स्पोर्टी और विशिष्ट स्टाइलिंग के साथ तैयार किया गया है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: bmw launches its new powerful x3 car in india learn features and prices

More News From automobile

Next Stories
image

free stats