image

बेंगलुरु: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने बृहस्पतिवार को कहा कि 2019 लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत न केवल पार्टी बल्कि देश के लिए भी बेहद जरुरी है क्योंकि कांग्रेस का 55 सालों का शासन भी देश की रक्षा नहीं कर सका।  देवनहल्ली के निकट भाजपा के ‘शक्ति केंद्र प्रमुख’ को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि देश में 1970 से ही घुसपैठ हो रहा था लेकिन किसी ने कोई कार्रवाई नहीं की।

उन्होंने कहा, ‘‘ हम जब सत्ता में आए तो हम एनआरसी लेकर आए। कांग्रेस, जर्द एसी, वामपंथी पार्टियां, ममता और राहुल बाबा घुसपैठियों को भगाना नहीं चाहते थे। ये सभी घुसपैठियों को वोट बैंक के रुप में देखते हैं. लेकिन हमारे लिए, वह वोट बैंक नहीं हैं, देश के लिए खतरा हैं.े  शाह ने लोगों से 2019 में भाजपा नीत सरकार बनाने की अपील करते हुए कहा कि वह पांच साल में प्रत्येक घुसपैठिए की पहचान करेंगे और उन्हें खदेड़ देंगे।

भाजपा अध्यक्ष ने ‘महागठबंधन’ को अपवित्र गठबंधन बताते हुए कहा कि इस गठबंधन के पास न तो कोई नीति और न ही नैतिकता है. उन्होंने कहा, ‘‘ कोई नहीं जानता कि उनका प्रधानमंत्री उम्मीदवार कौन है. यहां तक कि देवगौड़ा जी भी प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं. उनकी कोई विचारधारा या नीति नहीं है.  शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर किसानों को भ्रमित करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि गांधी को यह भी नहीं पता कि आलू धरती के नीचे उगता है या धरती के ऊपर या फिर फैक्टरी में।
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: BJP's victory in Lok Sabha elections is not only needed for the party but also for the country: Amit Shah

More News From national

free stats