image

लखनऊः समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि केंद्र में सत्तारुढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) संवैधानिक संस्थाओं को कमजोर करने और तोड़ने का काम कर रही है। पार्टी मुख्यालय में छात्र युवा प्रतिनिधियों की बैठक को संबोधित करते हुये  यादव ने शुक्रवार को कहा कि देश की एक-एक संस्था पर सवालिया निशान लग रहा है। ऐसा पहली दफा नही है कि केंद्र की सरकारों ने सीबीआई का गलत इस्तेमाल किया है और विपक्ष को डराने-धमकाने का काम किया हैं।

#MeToo: गूगल ने यौन उत्पीड़न के आरोप में 13 सीनियर अफसरों समेत निकाले इतने कर्मचारी

उन्होने कहा कि केंद्र की मौजूदा नरेन्द्र मोदी सरकार की गलत नीतियों और फैसलों के चलते बैंकिंग सिस्टम चौपट हो गया है। उन्होने कहा कि लडाकू विमान राफेल के सौदे पर सरकार की नीयत अगर वाकई पाक साफ है तो उसे विपक्ष के हर सवाल का खुलकर जवाब देना चाहिये और उसे संतुष्ट करना चाहिये मगर भाजपा लाख कह ले कि उसका दामन साफ है मगर इस सफेदी पर ही छींटें ज्यादा दिखती हैं। यादव ने कहा कि भाजपा ने देशवासियों को गुमराह और निराश किया हैं।

साजिद बुरी तरह फसे #MeToo के लपेटे में, अब इस महिला ने लगाया अश्लील आराेप

जहां किसानों को धोखा दिया है वहीं नौजवानों के भविष्य के साथ भी खिलवाड़ किया हैं। गन्ना किसानों का अभी भी आठ हजार करोड़ रुपये बकाया है। आलू किसानों का कोई पुरसाहाल नहीं है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कई लाख हेक्टेयर जमींन पर पानी पहुंचाने का दावा करते हैं पर यह नहीं बताते कि वह जमींन कहां है। किसानों का कर्ज कितना माफ किया है। नौजवानों को रोजगार कहां मिला। इसका ब्यौरा सरकार को देना चाहिए।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: BJP is weakening constitutional institutions: Akhilesh Yadav

More News From national

Next Stories
image

free stats