image

बुरहानपुरः केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने आज कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के राज में किसानों को बिजली मिली, जबकि कांग्रेस के राज में उनके (पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के) ‘जीजा’ ने किसानों के खेत छीन लिए। मध्यप्रदेश के बुरहानपुर में भाजपा प्रत्याशी और प्रदेश सरकार की मंत्री अर्चना चिटनिस के समर्थन में चुनाव प्रचार करने पहुंची ईरानी ने बिना किसी का नाम लिए कहा कि युवराज को देश में कहीं विकास नजर नहीं आता, जबकि प्रधानमंत्री आवास योजनांर्गत बुरहानपुर में चिटनीस ने गरीबों के लिए 23 हजार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेठी में 22 हजार आवास बनवाए हैं। 

अमृतसर ब्लास्ट मामला: पुलिस को मिला आरोपी बिक्रमजीत सिंह का पांच दिन का रिमांड

उन्होंने कहा कि भाजपा राज में किसानों को बिजली मिली, खेत जोते गए, जबकि कांग्रेस के राज में ‘जीजा’ किसानों के खेत छीन लेता है। उन्होंने कल वायरल हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के एक वीडियो के संदर्भ में बिना किसी का नाम लिए कहा कि कांग्रेस नेता समुदाय विशेष को अपने पक्ष में करने के लिए हथकंडे अपना रहे हैं। कांग्रेस कौम को कौम से न लड़ा पाए, इसलिए भाजपा को वोट दें। उन्होंने कहा कि बुरहानपुर में कांग्रेस पार्टी में ही बगावत के बीज बोये जा चुके हैं। जो अपना घर न संभाल पाए, वो जनता का घर क्या संभाल पाएंगे।

बड़ी खबरः स्कूल वैन हुई सड़क हादसे का शिकार, 7 बच्चों की मौत से दहला मध्यप्रदेश

ईरानी ने कांग्रेस द्वारा प्रदेश में मुख्यमंत्री पद का दावेदार घोषित नहीं किए जाने पर तंज कसते हुए कहा कि इस पार्टी में इतनी हिम्मत नहीं है कि मुख्यमंत्री पद के दावेदार का नाम गिना दे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस इतना ही बता दे कि उनके वहां ‘कमल’ (कमलनाथ) खिल रहा है या ‘ज्योति’ (ज्योतरादित्य सिंधिया) दमकेगी। ईरानी ने खरगोन जिले के बड़वाह में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में जब से शिवराज सिंह चौहान की सरकार बनी है, कांग्रेस की मोमबत्ती बुझ गई है और विकास का उजाला आया है। ईरानी को बुरहानपुर के नेपानगर भी जाना था, लेकिन हैलीपेड नहीं होने के कारण  वे बुरहानपुर से ही चुनावी सभा कर वापस लौट गई।
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: BJP got power for farmers in Raj, 'Jija' threw farm in Congress Raj: memory

More News From national

Next Stories
image

free stats