image

जम्मूः भाजपा पर लोगों को भ्रमित करने के आरोप लगाते हुए नेशनल कांफ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने सोमवार को आरोप लगाया कि पार्टी ने गुजरात में सरदार वल्लभभाई पटेल की सबसे ऊंची प्रतिमा बनवाई लेकिन अयोध्या में राम मंदिर बनवाने का वादा पूरा नहीं कर सकी।

उन्होंने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनावों से पहले भाजपा चुनावी सफलता के लिए धार्मिक भवनाएं भड़काने का हथकंडा अपना रही है। पार्टी मुख्यालय में यहां एक समारोह में उन्होंने कहा, ‘‘साढ़े चार वर्षों बाद भाजपा एक बार फिर धर्म की बात कर रही है...आपने गुजरात में सरदार वल्लभभाई पटेल की सबसे ऊंची मूर्ति बनवाई। आपने राम मंदिर की भी बात की थी लेकिन वादा पूरा नहीं किया।’’

उन्होंने कहा कि दुनिया के सबसे बड़े नहीं बल्कि एक छोटे मंदिर से भी काम चल जाता। उन्होंने कहा कि लोगों को गुमराह करने के लिए भाजपा राम मंदिर की बात कर रही है। अब्दुल्ला ने कहा, ‘‘अब वे एक बार फिर से इसे आगे बढ़ा रहे हैं। दिल्ली, मुंबई और अन्य स्थानों पर जुलूस निकाले जा रहे हैं क्योंकि पार्टी को आगमी लोकसभा चुनावों में हार की गूंज सुनाई पड़ रही है।’’ उन्होंने कहा कि वक्त बदल गया है और अब मतदाता अन्य चीजों के बजाए अपने कल्याण के लिए किए गए कार्यों में ज्यादा रुचि ले रहे हैं।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: BJP created Patel's tallest statue but could not build Ram temple: Omar

More News From jammu-kashmir

Next Stories
image

free stats