image

बिग बाॅस 12 की ट्राॅफी जीत दीपिका कक्कड़ ने सबसे बड़ी बाजी मारी। बिग बाॅस घर से बाहर हाेने के बाद दीपिका कक्कड़ के साथ-साथ सभी कंटेस्टेंट ने खास इंटरव्यू में कई खुलासे भी किए। जहां दीपिका कक्कड़ ने बिग बाॅस ट्राॅफी पर बाजी मारी वहीं दीपक ठाकुर ने 20 लाख रुपए जीते। इनकी कई तस्वीरें और वीडियाेज साेशल मीडिया पर वायरल भी हुए हैं। 

यह भी पढ़ें:- 'उतरन' फेम टीना दत्ता के बॉयफ्रेंड ने दोस्तों के सामने की थी उनकी बुरी तरह पिटाई, और फिर...

 

यह भी पढ़ें:-  Birth Anniversary: आखिर क्याें लाेग अभिनेत्री निरुपा रॉय की करने लगे थे पूजा, जरुर पढ़ें

 

वहीं जब दीपक ठाकुर अपने गांव पहुंचे ताे बड़ी धूमधाम से उनका स्वागत किया गया। दीपक ठाकुर शो के बाद अपने गांव आथर पहुंचे। मुजफ्फरपुर, बिहार में उनका सितारों की तरह स्वागत किया गया, दीपक के पहुंचने के बाद की कई तस्वीरें सोशल मीडिया में उनके नाम पर बने फैन पेज पर छाई हुई हैं। 

यह भी पढ़ें:- गर्लफ्रेंड नताशा संग अपने रिश्ते की बात कबूल वरुण धवन ने कहा- मैं...

बता दें कि अब दीपक गांव में भी लोगों का मनोरंजन करने में लगे हैं, गांव के अपने साथियों के साथ एक गाना भी गाकर सुनाया। ये गाना उन्होंने बिग बॉस में दूसरे नंबर पर रहे क्रिकेटर श्रीसंत को डेडीकेट किया था। गांव में दीपक के लिए कई प्रोग्राम भी हो रहे हैं। उनके फोटोज-वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। 

यह भी पढ़ें:-  आखिर क्याें हर तरफ चर्चा का विषय बनी हुई है वेब सीरीज 'गंदी बात 2'

यह भी पढ़ें:- बिग बॉस 12 खत्म होते ही सामने आए कई राज, श्रीसंत ने सुरभि के बारे में किया ये खुलासा

दीपक ठाकुर ने बिग बॉस में अपने गेम और मस्तमौला अंदाज के साथ देशभर के लोगों का दिल जीता। उन्होंने शो में दर्शकों को खूब एंटरटेन किया था, दीपक ने नाव के जरिए अपने गांव का सफर तय किया। जब वो गांव जा रहे थे तो यूट्यूब पर लाइव भी हुए थे, इस दौरान नाव में उनके साथ गांव के कई लोग भी मौजूद थे। दीपक के गांव में अभी बुनियादी सुविधाओं की कमी है, दीपक के बिग बॉस में आने के बाद आथर गांव लोगों की नजर में आया, कहा जा रहा है कि बिग बॉस में दीपक के आने के बाद गांव में बिजली आई है।

यह भी पढ़ें:-  ईशान खट्टर के बाद अब इस शख्स के साथ जुड़ा जाह्नवी का नाम, जाने अफवाह है या सच्चाई 

मिली जानकारी के मुताबिक दावा किया जा रहा है कि बिग बॉस से निकलने के बाद दीपक को 3 फिल्मों में गाने का ऑफर भी मिल गया है, पहला ऑफर उन्हें बिग बॉस के टॉप 5 कंटेस्टेंट में से करणवीर बोहरा की फिल्म में मिला है। करणवीर जल्द ही फिल्म 'हमें तुमसे प्यार इतना' में नजर आने वाले हैं, इसी फिल्म में उन्हें गाने का मौका मिला है। 

यही नही बल्कि धवन प्रोडक्शन की तरफ से भी एक कॉन्ट्रेक्ट के लिए बुलाया गया है। दूसरी एक तरफ ऐसी खबरें हैं कि श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी भी एक फिल्म बना रहीं हैं, इस फिल्म में भी उन्हें गाने का ऑफर मिला है। बिग बाॅस घर से बाहर हाेने के बाद दीपक ठाकुर काे जाे ऑफर मिल रहे हैं, उससे उनकी किस्मत भी चमक जाएगी। 


 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Bigg Boss finalist Deepak Thakur after being out of the house is busy in this work

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats