image

विवादित शाे बिग बाॅस में हर दिन एक नया ड्रामा देखने काे मिलता है, जाे दर्शकाें का काफी मनाेरंजन करता है। जैसे कि आप जानते ही हैं कि बिग बाॅस में सभी जाेड़ियाें काे सिंगल्स कर दिया गया है। जिसके चलते हर कंटेस्टेंट अब अपने लिए ही खेलता नजर आएगा। इस दाैरान जोड़ियों को अलग करने के साथ ही उनमें से किसी एक को नॉमिनेट करने की व्यवस्था भी बिग बॉस ने कर दी, जोड़ियों को आपसी सहमति से किसी एक का नाम नॉमिनेशन के लिए देना था। इसी प्रक्रिया में दीपक ठाकुर ने उर्वशी का नाम नॉमिनेशन के लिए दिया। 

यह भी पढ़े:-   #MeToo Anu malik,   #Metoo chitrangda singh,  #Metoo Subhash ghai

इस बीच सलमान खान वीकेंड का वार में घर के हर सदस्य से उसके पूरे हफ्ते के व्यवहार पर सवाल-जवाब करते हैं, इस स‍िलस‍िले में उन्होंने उर्वशी से सवाल किया, 'क्या आप नॉमिनेट होने की वजह से नाराज हो गई थीं?' इस सवाल के आते ही उर्वशी ने दीपक पर जमकर गुस्सा न‍िकाला, आमतौर पर उर्वशी को घर का सबसे शांत सदस्य माना जाता है लेकिन सलमान खान के एक सवाल के बाद उनका गुस्सा देखने लायक था, दीपक और उर्वशी के बीच ये दूरी पहली बार देखने को मिल रही है। 

सलमान के सवाल पर दीपक पर बरसीं उर्वशी, क्या होगा ब्रेकअप?

ब‍िग बॉस के ट्व‍िटर हैंडल से जारी एक वीड‍ियो में द‍िखाया गया कि सलमान खान ने उर्वशी से दीपक को लेकर सवाल किया। इसके जवाब में उर्वशी उनसे कहती हैं कि हमको इस बात का बुरा नहीं लगा कि हम नॉमिनेट हुए। ये बात साफ थी कि दीपक के सामने हमें रखेंगे तो नॉमिनेशन मेरा होगा. हम जानते हैं कि दीपक से कम हमारे अंदर एंटरटेन‍िंग फैक्टर है, लेकिन वो अपने में महान क्यों बन रहे हैं। इस बातचीत में अपना पक्ष रखते हुए दीपक कहते हैं कि उर्वशी को लगता है मैं उसे बदलना चाहता हूं। इस बात को वो अपने अंदर बैठाए हुए हैं, उर्वशी यहां दीपक की बात सुनकर बहुत नाराज हो जाती हैं। आख‍िरकार वो बोल पड़ती हैं कि हां मैं जैसी हूं हमेशा वैसी ही रहूंगी, मुझे बदलने की कोशिश नहीं की जाए। 

यह भी पढ़े:- Birth Anniversary: पहली पत्नी की जुदाई में टूट चुके थे शम्मी कपूर, दूसरी शादी के लिए रखी थी एेसी शर्त

उर्वशी पहले तो खुद का बचाव करती नजर आईं लेकिन बाद में उन्होंने खामोशी से दीपक द्वारा दिए फैसले को स्वीकार कर ल‍िया, अब उर्वशी नॉमिनेटेड हैं यानि वह अगले वीकेंड का वार में बेघर हो सकती हैं। इस दौरान उर्वशी पर जब दीपक ने अपना फैसला थोपा तो वह नाराज हो गईं और भावुक हो गईं, घर में जब उर्वशी रोती नजर आईं तो दीपक ठाकुर ने उन्हें चुप कराया और उनके आंसू पोंछे। दीपक ने घर के भीतर सभी को ऐसे दिखाया जैसे उर्वशी का फैसला उनका खुद का था। दीपक के इस महान बनने वाले रवैये से उर्वशी नाराज हैं। घर में उर्वशी और दीपक बतौर जोड़ी आए थे, दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं। लेकिन ब‍िग बॉस के घर में बढ़ते प्रेशर के बाद ये नहीं लगता कि दोनों का प्यार ज्यादा द‍िन ट‍िकने वाला है। इसके बाद का एपिसाेड आैर भी दिलचस्प हाेने वाला है।

यह भी पढ़े:-  #MeToo: खुद पर लगे आराेप की सफार्इ देते हुए सुशांत सिंह राजपूत ने कहा...

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Bigg boss 12 deepak thakur urvashi vani relationship breakup

More News From bollywood

Next Stories
image

free stats