image

मुंबईः गायक-संगीतकार बप्पी लाहिड़ी का मानना है कि महिलाओं को यौन उत्पीड़न की शिकायत उस वक्त करनी चाहिए थी, जब यह घटना उनके साथ हुई। उन्हें लगता है कि तब महिलाओं को इसके लिए न्याय मिलता। बप्पी सोमवार का ‘मौसम इकरार के दो पल प्यार के’ के म्यूजिक लॉन्च पर पहुंचे। उनके साथ इस फिल्म के मुकेश भारती और मंजू भारती और निर्देशक पार्थो घोष भी वहां मौजूद थे।

#MeToo: साजिद खान पर लगा चौथा घिनौना आरोप, कहा- 'कपड़े उतारो मैं...

‘मीटू’ के बारे में बप्पी ने कहा कि भारत में हम महिलाओं का सम्मान करते हैं चाहे वह मां हो, बहन हो, बेटी हो या पत्नी हो। मैं हर साल छह महीने अमेरिका में रहता हूं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि हमारे देश जैसी खूबसूरत संस्कृति पूरी दुनिया में कहीं और है। मीटू मूवेमेंट हॉलीवुड में चल रहा है, लेकिन भारत में महिलाएं मीडिया और सोशल मीडिया पर दशकों पुरानी घटनाएं ला रहीं हैं। 

 #MeToo Nana Patekar /  #MeToo Shilpa Shinde 

उन्होंने कहा कि इसलिए मेरा कहना यह है कि उस वक्त मामला क्यों नहीं उठाया गया था। जब हुआ था, तब शिकायत क्यों नहीं दर्ज करवाई, एफआईआर क्यों नहीं लिखवाई गई? अगर इन चीजों का खुलासा पहले होता तो उन्हें इसके लिए न्याय मिलता। 

#MeToo Poonam Pandey / #MeToo Kamal Haasan

उन्होंने कहा कि हम ‘मौसम इकरार के दो पल प्यार के’ फिल्म का संगीत लॉन्च कर रहे हैं। अगर इस फिल्म के बारे में हम 10 साल बाद बात करेंगे तो इसका कोई मतलब नहीं होगा।

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Big Statement Of Bappi Lahiri On #MeToo

More News From bollywood

Next Stories
image

free stats