image

चंडीगढ़ : गौरी श्योराण जितना अपने खेल में माहिर हैं उतना ही वह बाहर भी सूर्खियां बटोर रही हैं। उनकी स्टाइलिश और खूबसूरती के चर्चे हर जगर हो रहे हैं। गौर हो कि डीएवी कॉलेज की शूटर और चंडीगढ़ सिटी की स्टार गौरी श्योराण ने मलेशिया में 25 मीटर स्पोर्ट्स पिस्टल इवेंट का गोल्ड मेडल अपने नाम किया है। उन्होंने फाइनल मुकाबले में चीन की शूटर को मात देकर पोडियम पर टॉप स्पॉट पाया। गौरी ने फाइनल में 43 अंक हासिल किए जबकि, दूसरे पायदान पर रहीं चीन की वांग 39 अंक ही जुटा सकीं।

गौरी फाइनल में जगह बनाने वाली शूटर्स में खिताब की सबसे बड़ी दावेदार थीं और कोई भी प्लेयर उन्हें चुनौती नहीं दे सकी। आपको बता दें कि गौरी के पास काफी अनुभव है और उन्होंने अपने इंटरनेशनल करियर का आगाज 2013 में शूल जूनियर वर्ल्ड कप से किया था। उन्होंने अभी तक के करियर में 30 इंटरनेशनल चैंपियनशिप खेली हैं, जिसमें उन्होंने 23 मेडल भारत के लिए हासिल किए हैं। वहीं नेशनल में उन्होंने 75 से ज्यादा मेडल जीते हैं।

जर्मनी में जूनियर वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए गौरी ने काफी प्रैक्टिस की थी, लेकिन वे टीम ब्रॉन्ज ही जीत सकीं। इसके बाद उन्होंने ट्रेनिंग टारगेट को बदला और फिर से हार्ड ट्रेनिंग की तरफ जाने का फैसला किया। दो बार की ओलंपिक मेडलिस्ट मुखबहार के साथ गौरी ने दो महीने तक खुद को तैयार किया।

इस दौरान स्कॉटलैंड के उनके फिजिकल ट्रेनर जोनाथन ने भी गौरी के साथ फिटनेस पर काफी काम किया। दो महीने के बाद गौरी ने घर लौटकर ट्रेनिंग की और इसमें भारतीय टीम के कोच रहे डीएस चंदेले उनका साथ दिया। योगा और मेंटल ट्रेनिंग पर भी गौरी का पूरा फोकस रहा।

 

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: because of this reason she is in the discussion they look so beautiful and stylish

More News From sports

IPL 2019 News Update
free stats