image

चंडीगढ़ : जस्टिस रणजीत सिंह कमीशन पर बोलते हुए स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि आज एक एेतिहासिक दिन है। उन्होंने कहा कि मैंने सुना था चोर की दाढ़ी में तिनका होता है, लेकिन अब देख भी लिया। सिद्धू ने कहा अकाली दल में सच सुनने की ताकत नहीं है। सिद्धू ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से मांग की कि गुनहगारों को सजा मिलनी चाहिए। सिद्धू ने शायराना के अंदाज में अकाली दल पर निशाना साधा। सिद्धू ने कहा कि प्रकाश सिंह बादल की उम्र हो चली है और जाते हुए वो अपने साथ काला धब्बा लेकर जाएंगे।

सिद्धू ने कहा कि एक तरफ लोग शांतिपूर्वक धरना प्रदर्शन कर रहे थे। लेकिन वहां पर निहत्थे लोगों पर गोलियां चलाई गईं। उन्होंने कहा कि प्रकाश सिंह बादल भी जनरल डायर की तरह दोषी हैं। सिद्धू ने कहा कि बहबलकलां कांड की सीबीआई जांच क्यों करे। सिद्धू ने कहा कि सीबीआई तो केंद्र सरकार की कठपुतली है, अगर बहबलकलां कांड की जांच होनी चाहिए तो वो कैप्टन सरकार की तरफ से होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि लोगों की कचहरी बहुत बड़ी होती है ऐसे में यह लोग कचहरी से डरते हैं इनके कीड़े पड़ेंगे, क्योंकि जो इन्होंने किया है वो धर्म का खिलवाड़ भी है।

READ NEWS : सुखबीर और प्रकाश सिंह बादल सिखों के दोषी, इन्हें मिले सजा : रंधावा

बेअदबी की घटनाओं को लेकर अकाली दल ने जोरा सिंह कमीशन बनाया, लेकिन जब रिपोर्ट तैयार की तो उस वक़्त उन्होंने 8 घंटे इंतजार किया कि रिपोर्ट को पढ़ा जाए लेकिन उस रिपोर्ट को सेक्रेटेरियस ने लिया। सिद्धू ने कहा कि प्रकाश सिंह बादल और सुखबीर सिंह बादल को सख्त से सख्त सजा मिले, ताकि आने वाली पीढ़ियों को पता चले कि बेअदबी करने वालों के साथ कांग्रेस सरकार ने क्या किया।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Badal, father, son get punished like this: Sidhu

More News From punjab

Next Stories
image

free stats