image

लखनऊः उत्तर प्रदेश पुलिस हमेशा अपनी दबंगई और मारपीट के लिए काफी बदनाम रही है. पुलिस अपनी इस छवि को सुधारने की कोशिश कर रही है, लेकिन यूपी पुलिस का असली चेहरा लोगों के सामने आ ही जाता है। मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ का है। यहां पर एक पुलिकर्मी ने आटो ड्राइवर को इतनी बुरी तरह से पीटा कि बस उसकी जान नहीं निकली, लेकिन शरीर में बहुत से घाव आए। इतना ही नहीं पुलिसवाले ने अपना बूट बी ड्राइवर के मुंह पर काफी देर रखा और उसका चेहरा अपने पांव से दबाए रखा। पुलिस के इस अमानवीय व्यवहार का वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी को सस्‍पेंड कर दिया गया है। इस मामले में इंस्पेक्टर अशोक मिश्र और जिम्मेदार सिपाही को निलंबित किया गया है।

जानकारी के मुताबिक यह मामला लखनऊ के थाना मड़ियावन क्षेत्र का है. यहां के एक डिवाइडर पर पीड़ित की ऑटो से पुलिस वैन में मामूली सी टक्कर लग गई। इसके बाद पुलिस वाले ने गरीब ऑटो चालक की बेरहमी से पिटाई कर दी। यही नहीं, पुलिस वाले ने ऑटो चालक की गर्दन और शरीर के अन्य हिस्सों को लात से दबाये रखा। आरोपी का नाम आनंद प्रताप सिंह है। यह मड़ियावन थाना क्षेत्र में तैनात था. बताया जा रहा है कि पुलिस वाला नशे में धुत था।

इस प्रकरण में मौके पर मौजूद किसी व्यक्ति ने वीडियो बना लिया और उनको सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होते ही आनन - फानन में पुलिस विभाग ने सिपाही को इस आचरण के लिए सस्पेंड कर दिया है। वहीं लखनऊ के एसएसपी ने सभी क्षेत्रों के सीओ और एसपी को अपने सिपाही की लगातार ब्रीफिंग करने का आदेश दिया है ताकि दोबारा इस तरह की शर्मनाक घटना सामने न आए।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Auto Driver brutally Beaten by UP Police

More News From uttar-pradesh

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats