image

अमृतसर: सीमावर्ती गांव मुल्ला बहराम में एक युवक ने गांव की ही 18 वर्षीय युवती को प्रेम प्रसंगों के जाल में फंसाया और शादी का झांसा देकर युवती को होटल ले जाकर रेप किया और चोरी छिपे वीडियो बना ली। पीड़िता की ओर से शादी की जिद करने पर शादी से इंकार करने पर घर से भागने के लिए कहा। युवती ने इंकार किया तो आरोपी ने वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी, जो पीड़िता के परिवार वालों तक पहुंच गई। थाना घरिंडा पुलिस ने पीड़िता के बयान दर्ज कर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।  

 

गांव मुल्ला बहराम निवासी सोनमप्रीत कौर पुत्री दलबीर सिंह (दोनों काल्पनिक नाम) ने पुलिस को बताया कि गांव में रहने वाले मलकीत सिंह पुत्र अमरीक सिंह निवासी मुल्ला बहराम के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। आज से 2 महीने पहले आरोपी उसको चाय पिलाने के बहाने शेरांवाला गेट अमृतसर स्थित एक होटल में ले गया और वहां पर आरोपी उसे एक कमरे में ले गया और शादी का झांसा देकर उसके साथ 2-3 बार रेप किया। बाद में जब उसने आरोपी के साथ शादी की जिद की तो आरोपी ने शादी करने से इंकार कर दिया।

 

आरोपी कहने लगा कि उसके साथ घर से भागे। जब उसने घर से भागने की बात से मना कर दिया तो आरोपी ने चोरी छिपे बनाई उसकी अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दी, जो उसके चाचा के पास पहुंच गई। पीड़िता ने अभिभावकों को साथ लेकर थाना घरिंडा में शिकायत दर्ज करवाई और अश्लील वीडियो की कापी पेश की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: amritsar rape twisted porn videos by trapping in the trap of love

More News From crime

IPL 2019 News Update
free stats