image

अमृतसरः दशहरे के दिन अमृतसर के जोड़ा फाटक पर हुए ट्रेन हादसे को अगर हम सब भूलना भी चाहे ताे भूल नहीं सकते हैं, क्याेंकि ये एक एेसा हादसा था, जिसमें कई घराें के चिराग एक साथ ही बुझ गए। किसी ने अपने बेटे, ताे किसी ने अपने पति काे खाेया हैं। यहां तक की किसी ने ताे अपने पति अौर बेटे दाेनाें काे ही खाे दिया। हर तरफ बस मातम ही छाया हुअा हैं। 

Read More  अमृतसर हादसे की वाे दर्दनाक तस्वीरें जिन्हें देखकर कांप जाएगी आपकी रूह, देखें फाेटाे

अब हम अापकाे उस बात के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे जानकर अापकाे इंसनियत पर से ही भराेसा उठ जाएंगा। जब लाेग मौत अौर जिंदगी की लड़ाई लड़ रहे थे, ताे दूसरी तरफ कुछ लाेग वहां पर उन्हें लूटने में लगे हुए थे। इस हादसे में मरने वाले अौर घायल लाेगाें के परिवार वालाें ने बताया कि उनके घर वाले जब मिले ताे उनके पास से फाेन, बटुअा अौर गहने गायब थे।  

Read More अमृतसर हादसे की वाे वीडियाे जाे आपने ना देखी हाेगी कहीं अाेर

एक 17 साल के युवक की मां ने बताया कि उसने इस हादसे में अपने बेटे काे खाे दिया अौर उसकी लाश सिविल अस्पताल में मिली, लेकिन उसके पास से उसका 20 हजार का फाेन गायब था। इसी तरह 19 साल का बेटा खाेने वाली कमल कुमार ने बताया कि उसका बेटा दाेस्ताें के साथ दशहरा देखने गया था अौर वापिस नहीं अाया, लेकिन उसके पास से उसका फाेन नहीं मिला हैं। एेसे ही कई मामले सामाने अाएं हैं, जाे अापकाे ये साेचने में मजबूर कर देंगे कि लाेग किस हद तक गिर सकते हैं। जहां लाेग तड़प रहे थे, ताे कुछ लाेग उन्हें लूटने में लगे हुए थे।   

Read More अमृतसर हादसाः जिस ट्रैक ने ली रामलीला के 'रावण' की जान, 10 साल पहले यहीं ताेड़ा था पिता ने दम

 

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Amritsar Accident: Where People Were Dying Their Some Were Robbing Them

More News From punjab

Next Stories

image
free stats