image

बाॅलीवुड के स्मार्ट आैर अपने अभिनय से हर लड़की के दिल काे धड़काने वाले रणबीर कपूर अपनी आने वाली फिल्म संजू काे लेकर सुर्खियाें में बने हुए हैं। इसके अलावा इनके आलिया भट्ट के साथ अफेयर की खबरें भी सामने आ रही हैं। लेकिन ये खबरें भी आ रही हैं कि रणबीर कपूर बाॅलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन के साथ एक बार फिर से नजर आने वाले हैं। इससे पहले रणबीर कपूर ने अजय देवगन के साथ फिल्म 'राजनीति' में काम किया था। 

इस फिल्म में दोनों ने सौतेले भाई की भूमिका निभाई थी, जिसके बाद दोनों एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ आने वाले हैं। इस बार दोनों लव रंजन की फिल्म में साथ काम करेंगे। गौरतलब है कि लव रंजन ने हाल ही में 'सोनू के टीटू की स्वीटी' का निर्देशन किया था और इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी पसंद किया गया। 

'सोनू के टीटू की स्वीटी' के बाद अब लव अपने अगले प्रोजेक्ट की तैयारी में जुट गए हैं और उन्होंने अपनी अगली फिल्म के लिए रणबीर और अजय को साथ लाने का फैसला किया है। रणबीर और अजय भी इस फिल्म में काम करने वाले हैं और फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू की जाएगी। इस फिल्म से जुड़ने पर अजय देवगन ने कहा, 'रणबीर काफी अच्छे एक्टर हैं और वह हमेशा अच्छा परफॉर्मेंस देते हैं। वह हमारी पीढ़ी के सबसे टेलेंटेड एक्टर में से एक हैं।' वहीं रणबीर भी इस फिल्म से जुड़ कर काफी खुश हैं और फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, 'वह एक बार फिर अजय देवगन के साथ काम करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।'

वहीं इस फिल्म और अजय देवर और रणबीर कपूर के बारे में बात करते हुए लव रंजन कहा, 'अजय और रणबीर की सहजता और बहुमुखी प्रतिभा विद्युतीकरण कर रही है और मैं दोनों के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं। मेरी अगली फिल्म में दो पावरहाउस कलाकार काम कर रहे हैं।' हालांकि, लव रंजन ने अब तक अपनी अगली फिल्म के नाम और फिल्म से जुड़ी किसी भी दूसरी जानकारी के बारे में नहीं बताया है।  


 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: ajay devgan bollywood news new upcoming movie

More News From bollywood

Next Stories

image
free stats