image

मेरठः कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा से मुलाकात और एकांत में बातचीत के बाद भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने गुरुवार को उन तमाम राजनीतिक अटकलों को यह कह कर विराम लगा दिया कि उनका कांग्रेस से कुछ लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा कि कल प्रियंका वाड्रा से मिलने का मैं इच्छुक नहीं था, लेकिन बाद में औपचारिकता के नाते उनसे मुलाकात की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस महासचिव जब उनसे मिलीं तो यही लग रहा था कि वह एक मरीज का हालचाल पूछने आयी हैं।

यहां पढ़ें... बिहार में महागठबंधन में सीटों का बंटवारा लगभग तय, वाम दलों पर सहमति नहीं

यहां पढ़ें...  NCERT की 25,000 से अधिक नकली किताबें जब्त

भीम आर्मी प्रमुख ने बताया कि प्रियंका ने उनसे मुलाकात के दौरान राजनीति पर चर्चा नहीं की। चंद्रशेखर ने फिर कहा कि वह समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के गठबंधन के साथ हैं और मौका मिला तो वाराणसी सीट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे।

यहां पढ़ें... नदी में फेंके जहरीले अपशिष्ट से सैकड़ों लोग हुए बीमार, 100 से ज्यादा स्कूल बंद

यहां पढ़ें... हवाई हमलों में 6 बच्चों समेत 13 लाेगाें की मौत, 60 घायल

गौरतलब है कि बुधवार शाम प्रियंका वाड्रा, पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने मेरठ के आनंद अस्पताल में भर्ती चंद्रशेखर से मुलाकात की थी। मुलाकात के बाद प्रियंका ने संवाददाताओं से बातचीत में उत्तर प्रदेश सरकार पर युवाओं की आवाज दबाने का आरोप लगाया था।

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: After Meeting Priyanka, Said Chandrashekhar, Nothing To Do With Congress

More News From national

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats