image

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की वजह से करण जौहर का शो कॉफी व‍िद करण अक्सर हर तरफ सुर्खियाें में बना रहता है। जानकारी के लिए बता दें कि कॉफी विद करण का इस वक्त सीजन 6 चल रहा है। हाल ही में मेहमान के तौर पर बॉलीवुड सिंघम अजय देवगन पत्नी काजोल के साथ पहुंचे। शो के दौरान इस कपल की लाइफ की कई सीक्रेट बातों का खुलासा हुआ।

यह भी पढ़े:- Video: बहन प्रियंका की शादी में परिणीति का इस गाने पर डांस देख आप भी हाे जाएंगे फिदा

इससे पहले बता दें कि करण जाैहर आैर काजाेल के बीच बीते दिनाें अनबन हाे गर्इ थी। अनबन का खुलासा करण ने अपनी एक किताब में भी किया था, दोनों की दोस्ती और पैचअप होने के कई किस्से आए। आख‍िरकार करण के शो में अजय और काजोल ने पहुंचकर दोस्ती कायम रहने का सबूत दिया। लेकिन शो पर करण संग उनकी अनबन की चर्चा भी हुई। दरअसल, करण ने अपने शो की शुरुआत में ही काजोल और अजय से माफी मांगी। साथ ही ये भी कहा कि उन्हें इस बात का मलाल है कि अपनी किताब में उन्होंने इस लड़ाई का जिक्र किया।

यह भी पढ़े:- 3 साल पहले इस दिग्गज एक्टर ने दीप‍िका को बताया था रणवीर सिंह का गहरा राज

यह भी पढ़े:- B'day Spl: आखिर क्यों अपने पिता से नफरत करते थे जावेद जाफरी, पढ़े पूरी खबर

वैसे दोनों की ये अनबन 'ऐ द‍िल है मुश्क‍िल' और 'श‍िवाय' की र‍िलीज के दौरान हुई थी। दोनों ने एक-दूसरे से बात करना बंद कर द‍िया था। हालांकि शो में अजय ने ये खुलासा किया, 'मैं चाहता था कि करण और काजोल फिर जल्द दोस्त बन जाएं।' शो में काजोल ने नया खुलासा भी किया, करण जौहर ने रैपिड फायर राउंड के दौरान काजोल से पूछा कि एक ऐसी हीरोइन का नाम बताइये, जिसके बारे में आपने कभी भी नहीं सोचा था कि वो आपकी दोस्त बनेगी? सवाल का जवाब देते हुए काजोल ने बताया, 'मैंने कभी नहीं सोचा था कि करिश्मा और मैं कभी दोस्त बन सकते हैं। हालांकि अब हम दोनों जहां भी मिलते हैं, अच्छे से बात करते हैं।' इस तरह शाे में एक के बाद इनके कर्इ राज सामने आए। 

यह भी पढ़े:-  Video: दीपवीर के रिसेप्शन में अंबानी को मिली जियो नेट ना चलने की शिकायत

यह भी पढ़े:-  जब तक है जान के बाद क्या Zero में अनुष्का की शाहरुख संग पूरी हो पाएगी प्यार की दास्तां

यह भी पढ़े:- Bigg boss 12: आखिर क्यों मेघा को रोहित ने बोला- टीम पाकिस्तान 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: After all why Ajay Devgan has apologized to Kajol

More News From entertainment

Next Stories

image
free stats