image

चंडीगढ़ः अभिनेता अक्षय कुमार आज चंडीगढ़ पुहंचे और एसआईटी ने उनसे बरगाड़ी कांड मामले में पूछताछ की। सुबह 8 बजे अक्षय कुमार चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर पहुंच गए और सीधा पुलिस मुख्यालय पहुंचे।

Bargari sacrilege case: Actor Akshay Kumar arrives to appear before the Special Investigation Team(SIT) in Chandigarh. pic.twitter.com/ycBywkkwUN

— ANI (@ANI) November 21, 2018

Read More   नेहा ने अपनी बेबी Girl का रखा ये खूबसूरत नाम, देखिए तस्वीर में पहली झलक

एसआईटी ने अक्षय कुमार से करीब दो घंटे तक पूछताछ की। एसाईटी ने इस पूछताछ की सारी वीडियोग्राफी की। इस वीडियो को एसआईटी सबूत के तौर पर रख सकती है। वहीं अक्षय कुमार ने साफ तौर पर कहा कि उनकी कभी राम रहीम से मुलाकात नहीं हुई और बरगाड़ी मामले में उनका कोई हाथ नहीं है। अक्षय कुमार ने कहा कि उनके फ्लैट में मीटिंग की बात बिल्कुल मनगढंत है। उन्होनें कहा कि मैं राम रहीम और उनके परिवार से कभी नहीं मिला हूं। 2015 में तो मैं अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिजी था और मुझे नहीं पता मेरा नाम इस मामले में किस लिए घसीटा जा रहा है।

Read More दिल्ली में घुसे आतंकियों की तस्वीरें जारी, पुलिस की उड़ी नींद

अक्षय कुमार ने  कहा कि सुखबीर बादल से उनकी मुलाकात कबड्डी कप के दौरान ही हुई थी। इसके बाद मैं दो तीन बार ही उनसे जनतक तौर पर मिला था। अक्षय ने कहा कि इस तरह की साजिश में शामिल होने के बारे में मैं कभी सोच भी नहीं सकता। अक्षय ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि मनगढ़ंत बातों पर यकीन न किया जाए और एसआईटी को नसीहत देते हुए अक्षय ने कहा कि सिर्फ तथ्यों के आधार पर जांच होनी चाहिए। 

Read More  Bigg boss 12: आखिर क्याें रोमिल की कैप्टेंसी पर सवाल उठाने काे मजबूर हुई मेघा

आपको बता दें कि अक्षय कुमार के साथ उनके वकील संत पाल सिंह भी थे। एयरपोर्ट पर ही मीडियाकर्मियों ने उन्हें घेर लिया, लेकिन अक्षय कुमार ने किसी भी बात का जवाब नहीं दिया , बस चेहरे पर हल्की सी मुस्कान रखते हुए वो आगे बढ़ गए। 

क्या है मामला

ये मामला गुरुमीत राम रहीम के डेरा सच्चा सौदा और सिखों के बीच झड़प का है। बता दें कि 2015 में गुरु ग्रन्थ साहिब के 110 पन्नों के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया था। इसके पीछे डेरा समर्थकों का हाथ बताया गया। मामला सामने आने के बाद डेरा और सिख संगठनों के लोग आमने सामने आ गए थे। पंजाब में कई दिन तक अशांति रही और हिंसक घटनाएं देखने को मिलीं। 

एक रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय पर आरोप है उस दौरान उन्होंने बादल और राम रहीम के बीच मुलाकात कराई थी। हालांकि अक्षय मुलाकात कराने की बात से पहले ही इनकार कर चुके हैं।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Actor Akshay Kumar appear before the Special Investigation Team in chandigarh

More News From punjab

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats