image

पालनपुरः गुजरात में आज गणतंत्र दिवस का मुख्य राजकीय समारोह बनासकांठा जिले के मुख्यालय शहर पालनपुर में आयोजित हुआ। राज्यपाल ओ पी कोहली ने मुख्यमंत्री विजय रुपाणी की मौजूदगी में रामपुरा मैदान में तिरंगा फहराया। इस दौरान हालांकि आयोजित परेड और स्टंट के दौरान मोटरसाइकिल फिसल कर दर्शकों तक पहुंच जाने के कारण इसे चला रही महिला पुलिसकर्मी समेत लगभग आधा दर्जन लोग घायल हो गये।

Read More  अशोक चक्र से सम्मानित हुए शहीद नजीर अहमद वानी, नम हुई पत्नी की आंखें 

ज्ञातव्य है कि तत्कालीन मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी के समय से ही गुजरात में गणतंत्र दिवस और स्वतंत्रता दिवस का आयोजन राजधानी से बाहर किसी अन्य स्थान पर होता है। उधर उपमुख्यमंत्री नीतिन पटेल ने राजधानी गांधीनगर में जिला स्तरीय समारोह में राष्ट्रध्वज फहराया। विभिन्न मंत्रियों ने भी अलग अलग जिलों में ध्वजवंदन किया।

Read More  गणंतत्र दिवस पर कश्मीर में हमला, 2 आतंकियों का सेना ने किया सफाया

सत्तारुढ़ भाजपा के मुख्यालय गांधीनगर के निकट स्थित कोबा के कमलम में पार्टी के उपाध्यक्ष तथा केंद्रीय मंत्री पुरुषोत्तम रुपाला ने और कांग्रेस के अहमदाबाद स्थित मुख्यालय में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अमित चावड़ा ने राष्ट्रध्वज फहराये।अन्य सरकारी, गैर सरकारी संस्थानों तथा पुलिस और सैन्य केंद्रों तथा शिक्षण संस्थानों आदि में भी राष्ट्रध्वज फहराये गये। पोरबंदर में हर वर्ष की तरह स्थानीय तैराकों के क्लब ने बीच समुद्र में तिरंगा फहराया।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Accident during Hoisting National Flag in Gujarat

More News From national

IPL 2019 News Update
free stats