image

लखीमपुर-खीरीः उत्तर प्रदेश में लखीमपुर खीरी जिले के पसगंवा क्षेत्र में आज सुबह हुई भीषण सड़क दुर्घटना में टाटा मैजिक सवार 13 लोगों की मृत्यु हो गई और चार घायल हो गये। पुलिस अधीक्षक एसएस चिन्नपा ने यहां बताया कि करीब पांच बजे टाटा मैजिक वाहन शहाजहांपुर से सीतापुर सवारियां लेकर जा रहा था। यह वाहन शाहजहांपुर-सीतापुर राष्ट्रीय राजमार्ग-24 पर उचौलिया कस्बे के पास सड़क किनारे खडे ट्रक में जा घुसा। इस भीषण हादसे मे नौ लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई और आठ गंभीर रुप से घायल हो गये। 

#SpotVisual Uttar Pradesh: 9 dead after a vehicle carrying 17 people rammed into a parked truck in Lakhimpur Kheri. pic.twitter.com/Q4jEioZei3

— ANI UP (@ANINewsUP) April 28, 2018

उन्होंने बताया कि सभी घायलों को निकटवर्ती शाहजहांपुर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां चार घायलों ने दम तोड़ दिया। वाहन पर कुल 17 लोग सवार थे। चार घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है। मृतको की शिनाख्त कराई जा रही है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गये हैं।
         
गौरतलब है कि प्रदेश में एक ओर सड़क सुरक्षा सप्ताह बनाया जा रहा है जबकि दूसरी ओर आये दिन सड़क हादसों में बड़े पैमाने पर लोगों की जान जा रही है। पिछले तीन दिन में यह दूसरा बड़ा सड़क हादसा है। इसके पहले 26 अप्रैल को कुशीनगर में इसी तरह का स्कूल वाहन मानव रहित रेलवे क्रासिंग पर ट्रेन से टकरा गया था जिसमें 13 बच्चों की मृत्यु हो गई थी।

दादी ने बतायी आंखो देखी

हादसे में बुरी तरह घायल हुई साबिर निशा (50) कहती है कि हाइवे पर एक ट्रक खड़ा हुआ था। सभी लोग लगभग नींद में थे। उन्होंने बताया कि शायद ड्राइवर को भी झपकी आ गयी और गाड़ी खड़े ट्रक से टकरा गयी। उसके बाद मेरी जब आंख खुली तो मैं अस्पताल में थी। 

उन्होंने बताया कि मेरे साथ मेरी बहु, 2 साल की पोती और एक 12 साल का पोता साथ थे। पोती और पोता तो हैं लेकिन बहु दिखाई नहीं दे रही है। उन्होंने बताया कि हम लोग मुजफ्फरनगर से सीतापुर अपने मायके जा रहे थे।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: accident in lakhimpur kheri

More News From uttar-pradesh

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats