image

नई दिल्लीः आगामी एशियाई खेलों और 2020 ओलंपिक में युवाओं को पदक जीतने के लिए प्रेरित करने के मकसद से भारत के इकलौते ओलंपिक चैम्पियन व्यक्तिगत स्पर्धी अभिनव बिंद्रा ने स्वर्ण पदक जीतने के 10 साल पूरे होने के अवसर पर एक वीडियो जारी किया है।
 
जेट सिंथेसिस द्वारा जारी वीडियो में बिंद्रा के कामयाब सफर की झांकी पेश की गई है।बिंद्रा ने ट्वीट किया हैं, कि आपने मुझे वह बनाया जो मैं हूं। अब आप एक अरब दूसरे भारतीयों को भी प्रेरित कीजिए। मैं ओलंपिक में भारतीय खिलाड़यिों की हौसला अफजाई कर रहा हूं कि वे स्वर्ण पदक जीते। हैप्पी बर्थडे गोल्ड। दस साल पूरे हुए।
 

You made me who I am. Now you inspire a billion others. I am cheering for the sportsmen and women of India to get our next #GoldforIndia#Olympics #TheGoldTurns10 #HappyBirthdayGold #Tokyo2020 #2YearstoGo pic.twitter.com/nvZXa6vilQ

— Abhinav Bindra OLY (@Abhinav_Bindra) August 11, 2018

टाेक्यो 2020 में दो साल बाकी हैं। उन्होंने कहा कि खिलाड़ियाें को स्टार बनने पर सहयोग की नहीं बल्कि लक्ष्य की ओर कदम बढाते हुए इसकी जरुरत होती है। उन्होंने कहा कि जीत को अहम बनाता है सफर, मेहनत, समर्पण, बलिदान और संयम। हमारे देश में प्रतिभाओं की कमी नहीं है। उम्मीद है कि यह वीडियो उन्हें एशियाई खेलों और ओलंपिक में स्वर्ण जीतने के लिए प्रेरित करेगा। 

 

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Abhinav Bindra Did Something Like This For Encouraging Youth

More News From sports

Next Stories
image

free stats