image

बिग बॉस एक ऐसा टीवी शो है जिसका हर सीजन ढेरों सुर्खियां बटोरता है। अभी की बात करें तो फैंस सीजन 12 का बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। तो वही एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे जान आप भी अवश्य चौंक जायेंगे। दरअसल बिग बॉस 6 की कंटेस्टेंट रही टीवी एक्ट्रेस आशका गोराडिया ने बिग बॉस शो के बारे में एक बड़ा खुलासा किया है। 

आशका गोराडिया का कहना है कि शो में उनकी सेक्सुएलिटी को गलत तरीके से पेश किया गया था। इसकी वजह से उन्हें अपने ही घरवालों के सामने शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा। 

Image result for एक्ट्रेस आशका गोराडिया

आशका ने एक बयान में कहा कि इस शो के जरिए मेरी सेक्सुएलिटी को लेकर लोगों में भ्रम फैलाया गया। उन्होंने कहा कि एडिटिंग के जरिए जानबूझकर बिग बॉस में मुझे लेस्बियन दिखाया गया। शो में मैंने अपने एक साथी को बाम लगाया था क्योंकि उसे एलर्जी हो गई थी। 

आशका ने कहा कि मैं अपने साथी को कंबल के अंदर हाथ डालकर इसलिए बाम लगा रही थी क्योंकि नेशनल टेलीविजन पर वह कंफर्टेबल फील नहीं कर पा रही थीं लेकिन इस सीन को टीवी पर ऐसे परोसा गया जैसे मानों हम दोनों कुछ गलत कर रहे थे। 

आगे आशका कहती है बेशक शो में मेरी सेक्सुएलिटी को गलत दिखाया गया लेकिन शो के होस्ट, दोस्त और पूरी मीडिया ने मेरी मदद की और साथ ही ये भी बता देना चाहती हूं कि आज मैं एक बेहद खूबसूरत शख्स के साथ शादी करके खुशहाल जिंदगी जी रही हैं।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: aashka goradia speak on bigg boss show

More News From bollywood

Next Stories
image

free stats