image

कैथल: बिजली निगम के रिटायर्ड कर्मचारी को जूस में नशीला नशा पिलाकर एक लाख 20 हजार रुपए लूटने के मामले में अदालत ने दोषी को 6 साल कारावास व एक लाख रुपये जुर्माने की सजा सुनाई है। जुर्माना अदा न करने पर एक साल का अतिरिक्त कारावास भुगतना पड़ेगा। बिजली निगम में एसएसए के पद से रिटार्यड बालु निवासी 58 वर्षीय श्रीराम शर्मा ने 3 नवम्बर 2015 को कैथल में स्टेट बैंक ऑफ ईंडिया की मेन ब्रांच से दोपहर के समय अपने खाते से एक लाख 20 हजार रुपये निकलवाए थे।

 बैंक से नकदी लेकर वह अपने स्कूटर के पास आया तो उसे एक अधेड़ व्यक्ति ने नमस्कार करते हुए कहा कि आप बिजली विभाग से रिटायर्ड शर्मा जी हैं। उसने अपना परिचय क्योडक निवासी महेंद्र शर्मा एसडीओ बिजली बोर्ड के रुप में दिया। वह उसे जूस पिलाने एक दुकान पर ले गया। जहां श्रीराम के जूस में कुछ मिला दिया गया। वह उसे अपना स्कूटी पर बैठा कर शअरी राम को ले गया। कुछ समय बाद पुलिस को ढ़ांड रोड बाईपास पर एक व्यक्ति बेहोश हालत में पडा मिला। उसे 5 नवम्बर को होश आया।

उसने पूरी कहाना बता कर थाना सिविल लाईन में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कराया। मामले की जांच सीआईए-1 पुलिस के ए.एस.आई. रमेश कुमार ने इस मामले में न्यू शिवाजी कलोनी करनाल में रहने वाले राजन निवासी घोघडीपुर 21 अप्रैल 2017 को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले की सुनवाई करते हुए  जिला व सत्र न्यायधीश एम.एम. धोंचक ने दोषी राजन को 6 वर्ष कारावास व एक लाख रुपये जुर्माना, 2 वर्ष के कारावास की सजा सुनाई गई है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: 6 years of imprisonment for robbery by drug addicts in juice

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats