image

फिल्मों के महानायक रजनीकांत और बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार की जोड़ी वाली फिल्म 2.0 ने बॉक्स ऑफिस पर 700 करोड़ की कमाई कर ली है। एस शंकर के निर्देशन में बनी फिल्म 2.0 देश में 29 नवंबर को रिलीज़ हुई थी। शंकर के निर्देशन में बनी रोबोट/इंथिरन के सीक्वल 2.0 तमिल फिल्म के साथ हिंदू और तेलुगु के डब संस्करणों में दुनिया भर में 10 हजार से अधिक स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया।

यह भी पढ़ें:- अलविदा 2018: इस साल काेई दूसरी ताे काेई बंधा शादी के तीसरे बंधन में, जाने इन कपल के बारे में खास

यह भी पढ़ें:-  आखिर क्यों शर्म‍िला टैगोर ने मिलने की बजाय अमृता सिंह काे भेजा मैसेज

रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 को रिलीज हुए 19 दिन बीत चुके हैं, लेकिन कलेक्शन के लिहाज से फिल्म अब भी टॉप पर है। 2.0 के रिलीज से लेकर अभी तक कई फिल्में रिलीज हुईं लेकिन रजनीकांत को भला कोई कैसे टक्कर दे सकता है। बॉक्स ऑफिस की रिपोर्ट के मुताबिक, 'तीसरे हफ्ते 2.0 चेन्नई बॉक्स ऑफिस पर टॉप पर रही। फिल्म ने चेन्नई में कुल 22.37 करोड़ का बिजनेस किया है।' अभी तक कोई भी फिल्म ऐसा नहीं कर पाई है।

यह भी पढ़ें:-  सिंगर सोनू निगम ने भारतीय म्यूजिक इंडस्ट्री काे लेकर दिया ऐसा बयान, कहा...

यह भी पढ़ें:-  Poster Release: बेटे को गोद में लिए नजर आई कंगना, आज इस समय रिलीज़ होगा ट्रेलर

वहीं रमेश बाला ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि रजनीकंत की फिल्म 2.0 ने विजय की सरकार को भी पीछे छोड़ दिया है। 2.0 तमिलनाडु में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। 2.0 ने इससे पहले वर्ल्डवाइड कलेक्शन के मामले में 700 करोड़ से ज्यादा का आंकड़ा पार कर लिया है। साइंस फिक्शन पर आधारित इस फिल्म ने दुनियाभर में जबरदस्त कमाई की है। खबरों की मानें तो अकेले अमेरिका में 2.0 कुल 100 स्क्रीन पर रिलीज हुई है। हालांकि बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक फिल्म '2.0' तीसरे हफ्ते में हिंदी वर्जन से सिर्फ 6 करोड़ रुपए ही कमा सकी। कुल मिलाकर अब तक 181 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन हिंदी वर्जन से हुआ है।

यह भी पढ़ें:- Bigg Boss 12:  भाई-बहन के रिश्ते में आई खटास, टिकट टू फिनाले में पहुंचे ये सदस्य 

यह भी पढ़ें:-  बॉयफ्रेंड की तस्वीर शेयर कर सुष्मिता सेन ने लिखी ये रोमांटिक लाइंस, कहा...

फिल्म के हिन्दी वर्जन की बात करें तो शुक्रवार को इसने 1.50 करोड़ का कलेक्शन किया जबकि शनिवार को कमाई में थोड़ी बढ़ोत्तरी हुई और 2.75 करोड़ रुपये जुटा लिए। अब 2.0 की नजर 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने पर है। अब देखना है कि फिल्म कितनी जल्दी सिर्फ हिंदी वर्जन से 200 करोड़ का आंकड़ा पार करती है क्योकि इस हफ्ते किंग खान की फिल्म जीरो रिलीज हो रही है जिसके बाद 2.0 की कमाई थोड़ी मुश्किल हो जाएगी।

यह भी पढ़ें:- विराट कोहली के खिलाफ ये क्या बोल गए बॉलीवुड दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह

यह भी पढ़ें:- Kapoor's फैमिली ग्रुप में शामिल हो आलिया ने लगाई रणबीर संग प्यार पर मुहर

यह भी पढ़ें:-  रोहित सुचांती ने सृष्टि रोडे संग खाेली अपने रिश्ते की पाेल, कहा मुझे लाइफ में...

 

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: 2.0 box office collection day 19

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats