image

जगाधरी  : चोरों ने सूने घर का ताला तोड़कर दो लाख 20 हजार रुपए के आभूषण चोरी कर लिए। परिवार के सदस्य घर का ताला लगाकर पिछले 13 दिनों से बाहर गए हुए थे। वहीं चोरों ने अलग-अलग स्थानों से दो बाइक चोरी कर ली। पुलिस ने सभी मामलों की जांच के बाद अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। जानकारी के अनुसार जी.टी.बी. कालोनी निवासी पंकज श्रीवास्तव ने फरकपुर पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 22 दिसंबर को वह घर का ताला लगाकर परिवार के सदस्यों के साथ किसी काम से बाहर गया था। देर शाम जब वह वापिस घर लौटे तो ताले टूटे पड़े थे और अंदर सामान बिखरा हुआ था। जांच करने पर घर से सोने व चांदी के आभूषण गायब मिले।

उसने बताया कि चोरी हुए आभूषणों की कीमत करीब दो लाख 20 हजार रुपए हैं। उसने चोरी की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम के साथ मौके का मुआयना किया और जरूरी सबूत जुटाए। पुलिस ने देर शाम मामले की जांच के बाद अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। उधर, आनंद कालोनी पुराना हमीदा निवासी गुरप्रीत सिंह ने बताया कि वह गुलाब नगर कालोनी में बाइक पर किसी काम से गया था। उसने बाइक कालोनी में सड़क किनारे खड़ी की थी।

जब वह कुछ देर बाद वापिस आया तो वहां से उसकी बाइक गायब थी। काफी तलाश के बाद भी बाइक का कुछ भी पता नहीं चला। उसने बाइक चोरी की  सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मामले की जांच के बाद अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। वहीं, हाफिजपुर निवासी संदीप ने बताया कि चोरों ने उसकी बाइक को शहर के औद्योगिक क्षेत्र से चोरी कर ली। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: 2 million jewels stolen from home

More News From haryana

Next Stories

image
free stats