image

रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म '2.0' में आए दिन कमाई में काफी उछाल देखने काे मिल रहा है। साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय के बीच की जंग लगता है काफी अच्छी रही, तभी तो सिनेमाघरों से भीड़ कम होने का नाम ही नहीं ले रही। रजनीकांत के अलावा अक्षय कुमार का नेगेटिव रोल भी दर्शकों को पसंद आया है। ताे आइए यहां जानिए 2.0 की सातवें दिन की कमाई के बारे में खास।

यह भी पढ़े:- न्यूलीवेड कपल प्रियंका-निक की मुंबई लौटेते वक्त नजर आई Romantic केमिस्ट्री

जानकारी के लिए बता दें कि रजनीकांत की यह फिल्म साउथ में 'एंथिरन 2.0' नाम से रिलीज हुई है। ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला के मुताबिक फिल्म 'Robot 2.0' के हिंदी वर्जन ने बुधवार को 10 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली है। रजनीकांत  और अक्षय कुमार की '2.0' को लेकर रमेश बाला ने लिखा हैः 'हिंदी वर्जन में फिल्म की एक सप्ताह की कमाई, गुरुवार 20.25 करोड़ रु., शुक्रवार 18 करोड़, शनिवार 25 करोड़, रविवार 34 करोड़, सोमवार को 14 करोड़, मंगलवार को 12 करोड़ और बुधवार को लगभग 10 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है।

यह भी पढ़े:- इस तरह अभिनेता आयुष्मान खुराना चढ़े Success की सीढ़ी, खाेले कई गहरे राज

यह भी पढ़े:- अर्जुन-मलाइका के साथ जाह्नवी-ईशान के रिश्ते को लेकर अनिल कपूर ने बाेली ये बात 

वहीं एक सप्ताह में 2.0 फिल्म ने सिर्फ हिंदी वर्जन से कुल कमाई 133 करोड़ के पार जा चुकी है। '2.0' को शंकर ने डायरेक्ट किया है और अक्षय कुमार ने फिल्म में विलेन का किरदार निभाया है। '2.0' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने ट्वीट किया है और उन्होंने हिंदी समेत सभी वर्जन्स के आंकड़े जारी किए हैं। फिल्म बाॅक्स आॉफिस पर अभी भी धमाल मचा रही है। 

यह भी पढ़े:- पिता सैफ से सैक्रेड गेम्स-2 के सेट पर मिलने पहुंचे तैमूर अली खान, देखें तस्वीरें

यह भी पढ़े:- Collection Day 6: रजनीकांत-अक्षय की 2.0 पहुंची इतने कराेड़ के पार, जाने खास रिपोर्ट

यह भी पढ़े:-  दुनिया की Richest लिस्ट में शामिल हुए सलमान खान, इस नंबर पर बनाया स्थान

यह भी पढ़े:- Shocking: लव जिहाद के बाद अब इस विवाद में बुरी तरह फंसी फिल्म केदारनाथ

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: 2 0 box office collection day 7

More News From entertainment

IPL 2019 News Update
free stats