image

नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर इन दिनों फिटनेस चैलेंज मुहिम काफी लोकप्रिय हो रही है। इस मुहिम में पहले तो खेलमंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने भारतीय क्रिकेट स्टार विराट कोहली को पुश अप चैलेंज दिय़ा था। विराट ने उनके चैलेंज को स्वीकार करते हुए फिटनेस चैलेंज पूरा किया था। विराट ने स्पाइडर प्लैंक करते हुए ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था। इसमें उन्होंने मोदी, महेंद्र सिंह धोनी और पत्नी अनुष्का को फिटनेस चैलेंज दिया था।

READ NEWS : खेल मंत्री राठौड़ ने विराट और नेहवाल को दिया चैलेंज, कहा ये करके दिखाओ

उनके चैलेंज को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वीकार कर लिया है। पीएम मोदी ने भारतीय क्रिकेट स्टार विराट कोहली के चैलेंज को मंजूर करते हुए ट्वीट किया। "विराट मुझे चैलेंज मंजूर है। मैं जल्द ही अपना फिटनेस वीडियो शेयर करूंगा।" केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ फिटनेस के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए ट्विटर पर मुहिम चला रहे हैं। उन्होंने 22 मई को ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था। इसमें वे अपने ऑफिस में पुशअप्स लगाते नजर आ रहे थे।

गौर हो कि खेल मंत्री ने 'हम फिट तो इंडिया फिट' हैशटैग से ट्विटर पर यह फिटनेस चैलेंज शुरू किया है। जिसके लिए उन्होंने सिनेमा और खेल जगत की कई हस्तियों से इस मुहिम में शामिल होने की अपील की थी।
    

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: virat kohli complete minister rajyavardhan rathore fitness challenges

More News From sports

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats