image

सिनेमाघराें में 18 जनवरी काे इमरान हाशमी की फिल्म वाय चीट इंडिया रिलीज हुई। लंबे समय के बाद इमरान हाशमी इस फिल्म में एक अलग ही अंदाज में नजर आए। बताते चलें कि इस फिल्म काे मुख्य रुप से करप्शन काे लेकर बनाया गया है। बता दें कि इसी बीच इमरान हाशमी अपनी फिल्म का प्रमाेशन करने कपिल शर्मा के शाे में पहुंचे। इस दाैरान उनके साथ श्रेया धनवंतरी और पंजाबी, हिन्दी सिनेमा में अच्छा-खासा नाम कमा चुके सिंगर गुरु रंधावा भी नजर आए।

यह भी पढ़ें:- इस बड़े मुद्दे पर आधारित है अनिल-सोनम की फिल्म, इसलिए किया साथ काम

उन्होंने दर्शकों को जमकर एंटरटेन किया। बता दें कि  ये फिल्म एजुकेशन स‍िस्टम में मौजूद चीट माफ‍िया पर आधारित है, इमरान के अलावा इस वीकेंड पर रविवार को शो में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अमृता राव भी श‍िरकत करेंगे। इमरान हाशमी ने कहा- 'हमारा एजुकेशन सिस्टम 100 साल पुराना है। इसमें कई खामियां हैं, आजकल जो योग्य स्टूडेंट वो रह जाता है, और जो नाकाबिल है वो पैसे देकर सिलेक्ट हो जाते हैं।' इमरान ने कहा 'मैंने भी अपने स्कूल समय में चीटिंग की है, उन्होंने रट्टा मारकर अपने पेपर क्लीयर किए थे।

यह भी पढ़ें:- सारा अली खान और मां अमृता के सिर पर मंडरा रहा है बड़ा खतरा, पढ़ें पूरी खबर

वहीं गुरु रंधावा ने भी दर्शकाें काे जमकर एंटरटेन किया, उन्होंने ऑड‍िएंस में से आई लड़क‍ियों के स्टाइल और हावभाव काे देखकर बताया कि वे कहां से बिलोंग करती हैं। कपिल के शो में रविवार को फिल्म ठाकरे की एक्ट्रेस अमृता राव भी नजर आएंगी। प्रोमो में दिखाया गया है कि वे कपिल शर्मा से कह रही हैं कि उन्हें ये नहीं भूलना चाहिए कि वे अब कपिल शर्मा से कपल शर्मा हो गए हैं, इसलिए फ्लर्ट न करें। कपिल ने अमृता के हसबैंड आरजे अनमोल के बारे में भी बताया। अमृता छह साल बाद फिल्म ठाकरे से फिल्मों में वापसी कर रही हैं। वहीं इस फिल्म का अमृता के फैंस काे भी बेसब्री से इंतजार है। 

यह भी पढ़ें:- यहां देखिए मलाइका अरोड़ा का जिम Look, जूतों की कीमत उड़ा देगी हाेश

यह भी पढ़ें:- Death Anniversary: आखिर क्याें परवीन बाबी ने अमिताभ बच्चन से बताया था खुद की जान काे खतरा

यह भी पढ़ें:- आखिर क्यों बेटी जाह्नवी की पीआर टीम से खफा हुए बोनी कपूर

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: The Kapil Sharma Show Emraan hashmi And Guru Randhawa fun On Set

More News From entertainment

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats