image

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में हैं। यहां पर पीएम मोदी ने दो दिवसीय पूर्वांचल यात्रा के दूसरे दिन पीएम मोदी मिर्जापुर में 4 बड़ी परियोजनाओं की सौगात दी है। इस दौरान पीएम मोदी ने जमसभा को संबोधित किया। साथ ही मोदी ने बाणसागर परियोजना के उद्घाटन के साथ-साथ 108 जन औषधि केंद्र, मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास और चुनार में बनारस और मिर्जापुर को जोड़ने वाले पुल का उद्घाटन किया। मिर्जापुर के चनईपुर गांव में आयोजित एक कार्यक्रम में बाणसागर परियोजना के लोकार्पण के साथ मिर्जापुर मे बनने वाले मेडिकल कॉलेज की आधारशिला रखी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस जनसभा के दौरान कांग्रेस पर मजकर हमला बोला। किसानों के पक्ष में बोलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि किसानों के लिए कुछ लोग घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं। साथ ही उन्होनें कहा कि कुछ लोगों ने किसानों के 20 साल खराब किये हैं। 

बाणसागर परियोजना की उपलब्धियां बताते हुए पीएम मोदी ने कहा कि अगर यह योजना पहले शुरू हो जाती तो आपको 2 दशक पहले इस लाभ मिल जाता लेकिन पहले की सरकारों ने किसानों की चिंता नहीं की। उन्होंने कहा कि 40 साल पहले इस परियोजना का शिलान्यास हुआ था लेकिन काम शुरू होते-होते 20 साल निकल गए लेकिन योजना पर सिर्फ बातें और वादे किए गए। उन्होंने कहा कि 2014 में हमारी सरकार ने सभी अटकी, भटकी और लटकी योजनाओं को शुरू करने का काम किया।

पीएम मोदी ने कहा कि किसानों को यूरिया लेने के लिए कतारों में लगना पड़ता था, लेकिन अब किसानों की लाइनें खत्म हुई हैं। हमने इन सालों में एमएसपी का वादा पूरा किया है। आपको बता दें कि आज पीएम मोदी दो दिवसीय दौरे के बाद दिल्ली लौट जाएंगे।

आपको बता दें कि इससे पहले 11 जुलाई को पीएम मोदी पंजाब में गए थे और मालवा  के मलोट में पीएम मोदी ने किसानों को संबोधित किया था।इस दौरान बी पीएम मोदी ने किसानों के हित की बात की और कांग्रेस को किसानों का कसूरवार  ठहराया था। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: pm narendra modi addresses at a public event in mirzapur

More News From national

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats