image

अमृतसर : जिला कांग्रेस कमेटी शहरी के प्रधान जुगल किशोर शर्मा ने निगम हाऊस की बैठक से गैर-हाजिर रहे कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू समर्थक 15 पार्षदों को कारण बताओ नोटिस जारी कर 5 दिन के अंदर अपनी स्थिति स्पष्ट करने को कहा है। उक्त पार्षद छठे हाऊस की पहली बैठक से गैर हाजिर रहे थे। उन्होंने न तो निगम हाऊस की सदस्यता के लिए शपथ ग्रहण की थी तथा न ही मेयर, सीनियर डिप्टी मेयर व डिप्टी मेयर के नियुक्ति समारोह में शामिल हुए थे। इस संबंध में शर्मा ने कहा कि उक्त पार्षदों को कांग्रेस ने ही टिकट दी थी। तीनों पदों पर पार्षदों के नाम का चयन कांग्रेस हाईकमान का फैसला था, बावजूद उक्त पार्षद हाऊस की बैठक से गैरहाजिर रहकर एक निजी होटल में बैठ रहे और मीडिया से रू-ब-रू होते रहे। कांग्रेस राष्ट्रीय पार्टी है, न कि किसी व्यक्ति विशेष की। 
शर्मा ने कहा कि शहर के 5 विधानसभा हलके हैं तथा हर हलके से अलग-अलग विधायक हैं। सभी विधायकों व पार्षदों ने पहले ही कांग्रेस हाईकमान को तीनों पदों के चयन को लेकर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह को अधिकार दे दिए थे, तो उसके बाद उक्त फैसले पर किंतु-परंतु उचित नहीं है।

 


शर्मा ने कहा कि उक्त पार्षदों ने हाऊस की बैठक का बहिष्कार करके कांग्रेस का अनुशासन तोड़ा है, इसलिए उनको कराण बताओ नोटिस जारी कर उसकी वजह स्पष्ट करने को कहा है। नोटिस के मिलने के 5 दिनों के अंदर अपनी स्थिति स्पष्ट नहीं की तो हाईकमान के आदेशानुसार उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी। नोटिस पार्षद दमनदीप सिंह, शैलेंद्र सिंह शैली, जसविंदर सिंह लाडो पहलवान, जीत सिंह भाटिया, जतिंदर सिंह मोती भाटिया, राजेश मदान, नवदीप हुंडल, जरनैल सिंह, सुखदेव सिंह चाहल, विजय मदान, दलबीर कौर, मंदीप कौर, राजिंदर सिंह, परविंदर कौर और मोनिका शर्मा को जारी किए गए हैं। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: notice sidhu supporters councilors amritsar news

More News From amritsar

Next Stories

image
free stats