image

लता मंगेशकर जी जिन्हें भारत की स्वर कोकिला कहा जाता है। इंदौर में जन्मी लता मंगेशकर आज भी लोगों के दिलों में राज करती हैं। लोग जब भी उनके गाए हुए गानों को सुनते हैं तो गानों के बोल में ही खो जाते हैं। हाल ही में लता मंगेशकर ने अपने बारे में फैल रही झूठी अफवाहाें पर बाेलते हुए कहा कि उनकी रिटायरमेंट की खबरें फर्जी हैं और वे अपनी अंतिम सांस तक गाती रहेंगी। 

यह भी पढ़े:- Good News: केदारनाथ काे मिली हरी झंडी, गुजरात HC में याचिका खारिज

यह भी पढ़े:- Video viral: राखी सावंत ने तोड़ी दीपक से शादी, सुनाई खरी-खाेटी...

बता दें कि सोशल मीडिया पर लता का गाया मराठी गाना 'अता विश्व्याछा कसां' पोस्ट किया गया। जिसका अर्थ है 'अब आराम का समय है', इस गाने को लता मंगेशकर की रिटायरमेंट से जोड़कर देखा जाने लगा। मगर अब सिंगर ने ऐसी खबरों को फर्जी करार देकर फैंस को खुश कर दिया है। लता ने एक खास बातचीत में कहा, 'मुझे नहीं पता कि यह अफवाह किसने शुरू की और क्यों? 

यह भी पढ़े:- Collection Day 7: रजनीकांत और अक्षय का अंदाज बटोर रहा है बॉक्स ऑफिस पर सुर्खियों

यह भी पढ़े:- न्यूलीवेड कपल प्रियंका-निक की मुंबई लौटेते वक्त नजर आई Romantic केमिस्ट्री

उन्हाेंने कहा मुझे यह किसी खाली बैठे बेवकूफ आदमी का काम लगता है, दो दिन पहले मुझे अचानक मेरी रिटायरमेंट को लेकर संदेश और फोन आने शुरू हो गए।'उन्होंने कहा, 'मुझे पता चला कि मेरे मराठी गीतों में से एक 'अता विश्व्याछा कसां' को मेरे अलविदा गीत के रूप में देखा जा रहा है। लेकिन मैंने पांच साल पहले उस गीत को गाया था, 2013 में इस गीत को लेकर संगीत निर्देशक सलील कुलकर्णी मेरे पास आए। मैं इसे मुख्य रूप से गाने पर सहमत हुई क्योंकि यह प्रसिद्ध कवि बालकृष्ण भगवंत बोरकर ने लिखा था। मैंने कभी उनकी कविता नहीं गाई थी, मुझे क्या पता था कि पांच साल बाद शरारती दिमाग वाले लोग इसे मेरी रिटायरमेंट से जोड़ेंगे।' लता मंगेशकर के इस बयान से इनके फैंस काे राहत की सांस आई, क्याेंकि वह इन्हे हमेशा सुनते रहना चाहते हैं। 

यह भी पढ़े:- इस तरह अभिनेता आयुष्मान खुराना चढ़े Success की सीढ़ी, खाेले कई गहरे राज

 

यह भी पढ़े:- अर्जुन-मलाइका के साथ जाह्नवी-ईशान के रिश्ते को लेकर अनिल कपूर ने बाेली ये बात 

यह भी पढ़े:- पिता सैफ से सैक्रेड गेम्स-2 के सेट पर मिलने पहुंचे तैमूर अली खान, देखें तस्वीरें

 

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Lata-mangeshkar angry on this man

More News From entertainment

Next Stories
image

IPL 2019 News Update
free stats