image

ड्रामे के साथ बिग बाॅस का हर एपिसाेड अधिक एंटरटेनिंग हाेता जा रहा है। हर कंटेस्टेंट जीतने के लिए एक दूसरे के विराेध के साथ-साथ एक दूसरे का दुश्मन बनता जा रहा है। बता दें कि बिग बॉस 12 के डेढ़ महीने पूरे हो गए हैं। घर में दो नई वाइल्ड कार्ड एंट्री भी हो गई हैं, इसके बाद घर में हंगामा और ज्यादा बढ़ गया है। वहीं बिग बॉस में इस हफ्ते का लग्जरी बजट टास्क अपने टॉप पर है, इस टास्क में दीपक ठाकुर सबसे आगे चल रहे हैं। कुछ कंटेस्टेंट कप्तानी की रेस से बाहर हो गए हैं, वहीं टास्क के दौरान दीपक ठाकुर और उर्वशी में झगड़ा हो गया।

यह भी पढ़े:-   #MeToo Anu malik,  #Metoo chitrangda singh,  #Metoo Subhash ghai

वहीं दीपक ठाकुर ने उवर्शी को साफ कह दिया है- 'जो उनका नहीं हो सका वो किसी का नहीं होगा।' उन्होंने उर्वशी को बोला कि अगर उर्वशी कैप्टन बनना चाहती हैं तो उन्हें दीपक के पास आना होगा। वहीं उवर्शी दीपक को बोलती हैं कि हम भीख नहीं मांग रहे हैं, इसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा बढ़ जाता है। दोनों गुस्से में आकर बोतल फेंककर मारते हैं।

आप जानिए आखिर क्या है टास्क?

जानकारी के लिए बता दें कि इस कार्य के लिए गार्डन एरिया को पॉल्ट्री फार्म में बदला गया है, एक मुर्गी रखी गई है। जो कि समय-समय पर अंडा देगी, जो भी पोल्ट्री फार्मर अंडे को उठाकर एक दुकानदार को देगा, वो अपने विरोधी का पुतला मांगकर उसे टास्क और कैप्टेनसी की रेस के बाहर कर सकता है। एक-एक कर सभी पोल्ट्री फार्मर के पुतले नष्ट होंगे, अंत में जिसका पुतला बचेगा वो कैप्टनसी की दावेदारी में जीत जाएगा। टास्क शुरू होते ही सुरभि राणा ने श्रीसंत को टारगेट करना शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़े:-  Bigg Boss 12: श्रीसंत के जसलीन को सपोर्ट करने से भड़की ये कंटेस्टेंट

बता दें, बिग बॉस में सोमवार को रोहित सुचांती और मेघा धाडे ने एंट्री की, घर में आते ही रोहित ने श्रीसंत को गेम से निकालने की प्लानिंग की, लेकिन कुछ समय बाद वे नरम पड़ गए। उनका एग्रेशन कम हो गया, लेकिन दूसरी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट मेघा धाडे ने आते ही स्ट्रैटजी खेलनी शुरू कर दी है। वे घर में सभी को एक-दूसरे के खिलाफ भड़का रही हैं, उन्होंने अपनी टीम चुन ली है। वे सुरभि, सबा-सोमी, रोमिल, दीपक के साथ नजर आ रही हैं। उनके साथ मिलकर अब वाे क्या तहलका मचाएगी ये अगले एपिसाेड में देखना बेहद दिलचस्प रहेगा। 

यह भी पढ़े:- अनु मलिक को बुरी तरह कोसते हुए अलीशा चिनॉय ने कहा- हैवान ने अपनाें काे...

यह भी पढ़े:- आखिर क्यों Box Office पर बुरी तरह फ्लॉप हुई अर्जुन-परिणीति की 'नमस्ते इंग्लैंड'

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: For the captaincy, these couples forget mutual love against each other

More News From bollywood

Next Stories
image

free stats