image

कर्नाटक में अपने खिलाफ विरोध के बावजूद सनी लियोनी ने पहली स्टेज परफॉर्मेंस दी। बता दें कर्नाटक में रक्षा वेदिका युवा सेना की तरफ से सनी लियोनी का विरोध किया जा रहा है। कर्नाटक रक्षण वेदिक संगठन और एक अन्य हिंदू संगठन पहले से ही सनी लियोनी की आने वाली फिल्म का विरोध कर रहा है। लेकिन सनी की यह परफॉर्मेंस बेंगलुरू पुलिस के जरिए ही पूरी हो पाई जिसके लिए सनी ने सभी को शुक्रिया अदा किया।

Read more: रणवीर सिंह के घर भी शुरु हुई रस्में, हल्दी की तस्वीरें हुई VIRAL

बता दें ये संगठन सनी लियोनी की आने वाली कन्नड़ फिल्म 'वीरमदेवी' में सनी की भूमिका के खिलाफ प्रदर्शन कर रहा है। वहीं सनी लियोनी को मिली धमकी में कहा गया था कि उनके शो में वे लोग बाधा पहुंचा सकते हैं। लेकिन बेंगलुरू पुलिस ने सिक्योरिटी के लिहाज से पहले ही सुनिश्चित कर दिया था और खतरे को देखते हुए अपने सभी सिपाहियों को सिविल ड्रेस में वेन्यू के आसपास तैनात कर रखा था।

Read more: शादी से पहले रणवीर सिंह ने दिया देशप्रेम का संदेश, वायरल हो रहा है वीडियो

Read more: दीपिका पादुकोण ने खरीदा रणवीर के नाम का मंगलसूत्र, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

तो वहीं पुलिस के इस सहयोग के लिए सनी लियोनी ने ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो बेंगलुरू पुलिस को धन्यवाद कर रही हैं। उन्होंने कहा कि आप लोग बहुत मेहनती और अद्भुत हैं। आप की बदौलत परफॉर्मेंस वाली रात एहसास हुआ था कि बुराई से ज्यादा अच्छाई है। आप सबको बहुत सारा प्यार।

Read more: जानिए आखिर क्यों सनी लियोनी को बेटी निशा के स्कूल जाकर करना पड़ा ऐसा काम

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: despite the threat sunny leone gave her first stage performance

More News From bollywood

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats