image

गुरुग्रामः गुरुवार सुबह सुबह गुरुग्राम के उल्लवास गांव में 4 मंजिला इमारत ढह कर नेस्तानाबूत हो गई। उस सम. इमारत के अंदर करीब 8 लोग थे जोकि सो रहे थे, उन पर 4 मंजिला इमारत कहर बनकर टूट पड़ी। बताया जा रहा है कि इस मलबे में 8 लोग दबे हुए हैं। इस घटना की सूचना मिलते ही राहत बचाव कार्य शुरु कर दिया गया है। मलबे में दबे हुए लोगों को बाहर निकालने का काम शुरु कर दिया गया है। हालांकि कहना मुश्किल है कि इस मलबे में दबे हुए लोगों की मौत हो चुकी है या फिर वो सही सलामत हैं।

Read More  बिहार: सीट बंटवारा चुनौती, बिना कांग्रेस बनेगा ‘महागठबंधन’ !

इस निर्माणाधीन इमारत की चपेट में आसपास की इमारतें भी आ गई हैं। इसकी चपेट में आने वाली इमारतों को भी नुकसान हुआ है। जब सुबह यह हादसा हुआ, उस समय लोग सो रहे थे।जेसीबी से मलबे को हटाया जा रहा है। इस हादसे के बाद घटनास्थल पर काफी संख्या में लोग जमा हो गए। यह पहली बार नहीं, जब राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (NCR) में इमारत ढही है।

Read More  राजनीति में प्रियंका की एंट्री से गरमायेगा उत्तर प्रदेश

आपको बता दें कि इससे पहले पिछले साल ग्रेटर नोएडा के शाहबेरी इलाके में एक इमारत ढह गई थी, जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई थी।इस मामले में पुलिस ने 24 लोगों के खिलाफ गैरइरादतन हत्या समेत कई धाराओं के तहत मामला भी दर्ज किया था। साथ ही कई लोगों को गिरफ्तारी भी की गई थी।
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: building collapsed early morning today in Gurugram

More News From national

IPL 2019 News Update
free stats