image

रायपुरः मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने प्रियंका गांधी के खिलाफ भाजपा के कई नेताओं द्वारा की गई अभद्र टिप्पणी पर उन्हे आड़े हाथो लेते हुए कहा कि यह भाजपा की महिलाओं के प्रति सोच का परिचायक है। छत्तीसगढ़ के एक दिवसीय दौरे पर सपत्नीक पहुंचे सिंह ने आज यहां कुछ पत्रकारों से बातचीत में कहा कि प्रियंका उस परिवार का प्रतिनिधित्व करती है जिनके परिवार का इतिहास त्याग एवं कुर्बानी से जुड़ा है।

अनियंत्रित होकर पलटी तेज रफ्तार कार, 5 लोगों की मौत 2 घायल

उनकी दादी एवं पिता ने कुर्बानी दी है। उनके बारे में अभद्र टिप्पणी भाजपा की घटिया सोच को दर्शाती है। प्रियंका के सक्रिय राजनीति में आने से भाजपा बौखला गई है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार पूरी तरह असफल साबित हुई है। मोदी ने भाजपा के चुनावी घोषणा पत्र के वादो को न तो पूरा किया और न ही चुनावी सभाओं में किए वादे पूरा किए। उल्टे कांग्रेस के जिन नीतियों कार्यक्रमों का विरोध पहले किया उन्हें ही सत्ता में आने पर अपनाकर उसका श्रेय लेने का काम किया। उन्होंने कहा कि घोषणा पत्र को दरकिनार करने का उनका आरोप नही है बल्कि इसे तैयार करने वाले उनके वरिष्ठ नेता  मुरली मनोहर जोशी ने इसे लेकर स्वयं टिप्पणी की है।

सिंह ने दावा किया कि आगामी लोकसभा चुनावों में मोदी सरकार की विदाई तय है।उन्होंने कहा कि पिछली बार उत्तर एवं मध्य भारत के अधिकांश राज्यों में भाजपा ने लगभग सभी सीटों पर जीत हासिल की थी,और इस बार यहां उसको करारा झटका लगने वाला है। उन्होंने छत्तीसगढ़,मध्यप्रदेश एवं राजस्थान के बारे में पूछे जाने पर कहा कि यहां ही नही बल्कि देश में इस बार कांग्रेस का प्रदर्शन शानदार रहेगा।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: BJP scared of Priyanka's active politics

More News From national

Next Stories
image

free stats