image

जैसे कि आप जानते ही हैं कि इस बार बिग बाॅस में जबसे हैप्पी क्लब नॉमिनेशन में आया है, तबसे हर एक कंटेस्टेंट एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा नजर आ रहा है। श्रीसंत के खिलाफ खड़ा हाे  हैप्पी क्लब का हर सदस्य जमकर अपनी भड़ास निकाल रहा है। इस बीच हैप्पी क्लब के मेंबर्स ने प्लान बनाया है कि वो श्रीसंत और बाकी घरवालों को जमकर परेशान करेंगे, इसी पर अमल करते हुए जब सोमी शिवाशीष को परेशान करने पहुंचीं, तो वो रोहित सुचांती के कमेंट से भड़क उठीं।

यह भी पढ़े:- देखिए दिवाली के खास दिन बॉलीवुड सेलेब्स का धमाकेदार Celebration

BB12: रोहित बोले- बनियान उतारने का वक्त आ गया है, भड़कीं सोमी

यह भी पढ़े:- B'day Spl: फिल्मों के अलावा 'बाहुबली' की देवसेना यानी अनुष्का शेट्टी करती है ये काम, जाने आैर भी खास

शिवाशीष ने नॉमिनेशन में सोमी का पुतला फोड़ा था, इसलिए वे सोमी की हिट लिस्ट में हैं। मंगलवार के एपिसोड में सोमी जिम कर रहे शिवाशीष के पास जाकर खड़ी हो जाती हैं और उन्हें जिम करने से रोकती हैं। अपनी स्ट्रैटिजी के अनुसार जहां-जहां शिवाशीष जाते हैं, सोमी भी उनके पीछे-पीछे चलती हैं। इस दौरान रोहित सुचांती हंसते हुए शिवाशीष को कहते हैं, बनियान उतारने का वक्त आ गया है।

यह भी पढ़े:- आखिर क्यों इस दिग्गज अभिनेता के परिवार को मिला था ये खतरनाक श्रॉप, जाने किस्से खास

BB12: रोहित बोले- बनियान उतारने का वक्त आ गया है, भड़कीं सोमी

यह भी पढ़े:- Shocking: देश-विदेश में प्रसिद्ध भजन सम्राट के निधन से हर तरफ छाया मातम का माहाैल

फिर सोमी भड़क जाती हैं. वे रोहित को कहती हैं, 'ये बनियान उतारने का वक्त आ गया है इसका क्या मतलब होता है, आपकी बहुत छोटी सोच है।' वहीं रोहित कहते हैं कि इसमें मैंने गलत क्या किया? हैप्पी क्लब के मेंबर्स ने प्लान किया है कि वे wolf पैक को एविक्शन से पहले परेशान करके छोड़ेंगे, हर सदस्य ने अलग-अलग टारगेट सेट किए हैं। सुरभि ने श्रीसंत और सोमी ने शिवाशीष पर हमला करने का प्लान बनाया है। इस दाैरान शो एंटरटेनिंग होता जा रहा है। इस हफ्ते के लग्जरी बजट टास्क ने घर का माहौल एग्रेसिव बना दिया है, करणवीर और श्रीसंत दुश्मनों की तरह आपस में लड़ रहे हैं।

यह भी पढ़े:- Bigg Boss 12: आखिर क्यों पहली बार फूट-फूट कर रोए दीपक आैर गुस्से में भड़क कहा...

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Bigg Boss 12: after the deepak why Somi khan was crying

More News From bollywood

IPL 2019 News Update
free stats