image

महाराष्ट्रः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को एक बार फिर दोहराया कि पुलवामा के शहीदों का बलिदान बेकार नहीं जाएगा और इस गुनाह के गुनाहकर जितना भी छिप लें उन्हें सजा जरुर मिलेगी। विकास परियोजनाओं का यहां शुभारंभ करते हुए पीएम मोदी ने पुलवामा के शहीदों को एक बार फिर नमन करते हुए देश की जनता से धैर्य बनाये रखने और अपने जवानों पर भरोसा रखने की अपील की।

Prime Minister Narendra Modi in Yavatmal, Maharashtra: Terror organisations who have committed this crime, no matter how much they try to hide, they will be punished. Security forces have been given full freedom. #PulwamaAttack pic.twitter.com/ULPOSUH3w2

— ANI (@ANI) February 16, 2019

उन्होंने कहा ,‘‘ पुलवामा के गुनाहगारों को कैसे, कहां, कब, कौन, किस प्रकार की सजा देगा ये हमारे जवान तय करेंगे। शहीदों का बलिदान बेकार नहीं जाएगा और आंतकवादियों को उनके गुनाह की सजा जरुर मिलेगी। ’’पाकिस्तान का नाम लिए बिना मोदी ने कहा ,‘‘ भारत के बंटवारे के बाद एक देश जो अस्तित्व में आया, आतंकवाद का पनाहगार और आतंकवाद का दूसरा पर्याय बन चुका है। यह देश दीवालिया होने की कगार पर है और उसके मंसूबो को हम किसी भी तरह सफल नहीं होने देंगे।  

Read More मोदी ने सेना को दी खुली छूट, वक्त जगह और प्लान आर्मी करे तैयार

सैनिकों, विशेषकर केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल में जो गुस्सा है वह भी देश समझ रहा है इसलिए सुरक्षा बलों को पूरी छूट दे दी गयी है। आतंकवादी संगठनों ,आतंक के सरपरस्तों ने जो गुनाह किया है वे चाहे जितना छिपने की कोशिश करें उन्हें सजा जरुर मिलेगी। ’’ मोदी ने पुलवामा हमले को लेकर पाकिस्तान को शुक्रवार को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा था कि सुरक्षा बलों को पूरी आजादी दे दी गयी है और हम शहीदों की रक्त के एक-एक बूंद की कीमत लेकर रहेंगे। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: PM Modi reaction on Pulwama Attack in Jammu and Kashmir

More News From national

free stats