image

नई दिल्लीः पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा दिए गए बयान के बाद उन्हें द कपिल शर्मा शो से बतौर जज हटा दिया गया है। पुलवामा हमले के बाद नवजोत सि्दधू पाकिस्तान के बारे में काफी नरम बयान देते नजर आए थे। इसी के चलते अब इसका खामियाजा नवजोत सिंह सिद्धू को भुगतना पड़ रहा है। कपिल शर्मा शो के प्रोड्कशन हाऊस ने सिद्धू को तलब किया है और सूत्रों की मानें तो नवजोत सिद्धू की जगह पर अब अर्चना पूर्ण सिंह को बतौर जज नियुक्त किया जा सकता है।

Read More  Pulwama Attack आतंकियों के गढ़ तक पहुंची सेना, अब चुन-चुन कर होगा सफाया

आपको बता दें कि पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद नवजोत सिद्धू ने पाक के लिए काफी नरम रुख अपनाया था और अपने बयान में सिद्धू ने कहा था कि  किसी की गलती के लिए सारे देश को जिम्मेदार नहीं ठहरा  सकते। इसके अलावा उन्होनें कहा था कि आतंकवाद का हल सिर्फ बातचीत से हो सकता है। अगर आतंक को जड़ से खत्म करना है तो दोनों देशों को बातचीत करनी चाहिए।

Read More  पुलवामा अटैक के बाद अब भारत की बारी, संसद भवन में प्लानिंग शुरु

नवजोत सिद्धू के इस बयान के बाद लोगों का गुस्सा उनपर फूट पड़ा था। लोगों ने नवजोत सिद्धू को कपिल शर्मा शो से बाहर करने की मांग की थी। जनता ने धमकी दी थी कि अगर नवजोत सिद्धू को शो से बाहर नहीं किया गया तो जनता कपिल शर्मा के शो का बॉयकाट कर देगी।
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Navjot Singh Sidhu out from the Kapil Sharma Show

More News From national

Next Stories

image
IPL 2019 News Update
free stats