image

लोकसभा चुनाव के दौरान आचार सहिता का उलंघन करने वालों पर चुनाव आयोग लगातार बैन लगाता जा रहा है। मध्य प्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट से बीजेपी की उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा लगातार सुर्खियों में बनी हुईं हैं। बाबरी विध्वंस को लेकर दिए गए विवादित बयान पर चुनाव आयोग ने उनपर सख्ती दिखाई और 72 घंटे के लिए चुनाव प्रचार ही बैन लगा दिया। लेकिन साध्वी ने इस बैन का भी तोड़ निकाल ही लिया। 

चुनाव आयोग ने साध्वी पर बैन लगाया तो गुरुवार सुबह प्रज्ञा ठाकुर भोपाल के एक दुर्गा मंदिर में पूजा अर्चना करने पहुंच गईं। यहां उन्होंने पूजा की और साथ-साथ भजन भी गाए। यहां साध्वी लोगों के बीच बैठीं और झाल बजाकर भजन वंदन किया। मंदिर में पूजा के दौरान साध्वी ने 5 बार हनुमान चालीसा का पाठ किया। आपको बता दें कि चुनाव आयोग ने बुधवार को ही साध्वी प्रज्ञा पर 72 घंटे का बैन लगाया। उनका ये बैन गुरुवार सुबह शुरू हुआ और शनिवार तक चलेगा। इस दौरान वह किसी राजनीतिक कार्यक्रम, रैली, रोड शो में हिस्सा नहीं ले सकती हैं। 

बता दें कि साध्वी प्रज्ञा ने अपने एक संबोधन में बाबरी मस्जिद को लेकर बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि ढांचा गिराने का अफसोस क्यों होगा, उस पर तो हम गर्व करते हैं। राम के मंदिर पर अपशिष्ट पदार्थ थे, उन्हें हमने हटा दिया। इससे हमारे देश का स्वाभिमान जागा है और हम भव्य राम मंदिर मनाएंगे'। उन्होंने खुद ये दावा किया है कि वो बाबरी मस्जिद का ढांचा गिराने में शामिल थीं।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Sadhvi Pragya bhajan in mandir bhopal after election commission ban

More News From national

Next Stories
image

free stats