image

नई दिल्लीः लोकसभा चुनावों की रैलियों में लगातार नवजोत सिंह सिद्धू अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर विवादों में रहते हैं। चुनाव प्रचार के समय सिद्धू अक्सर अपनी भाषा की मर्यादा भूल जाते हैं। अब सिद्धू ने एक बार फिर से कुछ ऐसा ही किया है। भोपाल में दिग्विजय सिंह के पक्ष में प्रचार कर रहे नवजोत सिंह सिद्धू की जुबान फिसल गई, उन्होनें सीधा पीएम मोदी पर निशाना साधा। दिग्विजय सिंह के लिए प्रचार करने आए सिद्धू ने कहा कि ऐसा छक्का मारो कि मोदी हिन्दुस्तान के बाहर जाकर मरे। भोपाल में लोकसभा चुनाव के छठे चरण यानी कि 12 मई को मतदान है। इस वक्त यहां जोर-शोर से प्रचार चल रहा है।

इससे पहले सिद्धू ने भोपाल में कहा कि मच्छर को कपड़े पहनाना, हाथी को गोद में झुलाना और तुमसे सच बुलवाना असंभव है नरेंद्र मोदी। बता दें कि धर्म के नाम पर वोट मांगने के लिए चुनाव आयोग नवजोत सिंह सिद्धू पर 72 घंटे का बैन लगा चुका है। सिद्धू ने बिहार के कटिहार में नरेंद्र मोदी को हटाने के लिए मुसलमानों से एकजुट होकर वोट करने की अपील की थी। इसके बाद चुनाव आयोग ने सिद्धू पर 23 अप्रैल से सुबह 10 बजे से बैन लगाया था। चुनाव आयोग का बैन खत्म होने के बाद सिद्धू लगातार चर्चा में है।

सोमवार को ही सिद्धू ने कहा था कि एक गलत वोट आपके बच्चों को चायवाला, पकौड़ेवाला या चौकीदार बना सकता है। पंजाब सरकार में मंत्री और कांग्रेस के स्टार प्रचारक सिद्धू ने सोमवार को मध्य प्रदेश के होशंगाबाद में कहा कि अगर मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बन गए तो हिंदुस्तान खत्म हो जाएगा।
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Navjot Singh Sidhu gave controversial Statement on modi

More News From national

Next Stories

image
free stats