image

नई दिल्लीः मध्यप्रदेश के भोपाल से बीजेपी की सीट पर चुनाव लड़ रही साध्वी प्रज्ञा द्वारा महात्मा गांधी के हत्यारे नत्थूराम गोडसे को देशभक्त कहे जाने का मुद्दा थमने का नाम नहीं ले रहा है। विपक्ष तो विपक्ष बीजेपी पार्टी ने बी साध्वी प्रज्ञा के इस बयान से अपने हाथ पीछे खींच लिये हैं। यहां तक कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बी साध्वी प्रज्ञा के इस बयान की निंदा की है और कहा कि बापू के हत्यारे को देशभक्त कहने वाली साध्वी प्रज्ञा को वो कभी माफ नहीं करेंगे। पीएम मोदी ने कहा कि साध्वी प्रज्ञा ने बेशक अपने इस बयान पर माफी मांग ली है, लेकिन मन से उन्हें कभी माफ नहीं कर पाउंगा। 

इसके अलावा अमित शाह ने भी साफ कर दिया है कि साध्वी प प्रज्ञा द्वारा दिये गए बयान का पार्टी के साथ कोई लेना देना नहीं है। शाह ने कहा कि प्रज्ञा सिंह ठाकुर, अनंत कुमार हेगडे तथा नलीन कटील द्वारा राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे के बारे में दिये गये बयानों से पार्टी का कोई लेना देना नहीं है और इन बयानों को पार्टी की अनुशासन समिति के पास भेजा गया है।

गौरतलब है कि कमल हासन ने बयान दिया था कि आजाद भारत का पहला आतंकवादी हिंदू धर्म का था। कमल हासन के इस बयान का इशारा महात्मा गांधी के हत्यारे नत्थूराम गोडसे की तरफ था और उसके बाद बहस छिड़ी तो इसमें प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने भी आहूति दे दी। प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा कि नत्थूराम गोडसे एक देशभक्त था और कमल हासन को अपने बयान पर माफी मांगनी चाहिए। हालांकि कमल हासन ने इस बात से साफ इनकार कर दिया कि वो अपने बयान को लेकर माफी मांगेगे। कमल हासन ने कहा कि मैं अपने बयान पर अडिंग हूं और माफी नहीं मांगूगा। हर धर्म में आतंकवादी होता है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: narendra modi dissappoint with sadhvi pragya thakur statement on nathuram godse

More News From national

Next Stories
image

free stats