image

भिंडः मध्यप्रदेश के भिंड जिले के गोरमी कस्बे में एक वैवाहिक कार्यक्रम के दौरान छह फेरे लेने के बाद एक दूल्हा मंडप से फरार हो गया, जिसके चलते दुल्हन की विदा नहीं सकी है। गोरमी के वार्ड क्रमांक पांच निवासी सुखराम कुशवाह ने बताया कि उनकी बेटी की शादी मुरैना के अंबाह निवासी रामनरेश कुशवाह के बेटे प्रमोद से तय हुई थी। रविवार को उनके यहां बारात आई थी। दोनों ही परिवारों में शादी को लेकर बेहद खुशी थी। देर रात्रि दूल्हा दुल्हन ने एक दूसरे को वरमाला पहनाई। खाना पीना हुआ। इसके बाद सुबह दूल्हा दुल्हन को फेरों के लिए मंडप के नीचे बुलाया गया।

Read More  BJP ने गायक हंसराज हंस को दिया टिकट, इस नेता को किया दरकिनार

इसी दौरान छह फेरे होने के बाद सातवें फेरे से पहले दूल्हा प्रमोद ने पंडित से पांच मिनट में आने को कहा। घर के बाहर उसने शादी में मिली बाइक की चाबी रिश्तेदार से ली और उस पर बैठकर जनमासे तक जाने की बात कहकर फरार हो गया। काफी देर तक प्रमोद लौटकर नहीं आया तो तलाश किया गया। लेकिन वह नहीं मिला तो उसके मोबाइल पर फोन लगाया, लेकिन वह भी बंद मिला, ऐसे में परिजनों की चिंता बढ गयी।

Read More  सन्नी देओल बीजेपी में शामिल, विपक्ष के लिए साबित होंगे 'घातक'

इस घटना के बाद सुखराम के परिवार ने बारात को तो विदा कर दिया, लेकिन लडके के पिता रामनरेश, चाचा, फूफा सहित अन्य मुख्य रिश्तेदार रुक गए। देर शाम तक प्रमोद के वापस आने का इंतजार किया गया। लेकिन जब वह लौटकर नहीं आया तो रात आठ बजे के करीब लडकी और लडके पक्ष के लोग गोरमी थाना में शिकायत करने पहुंचे। शिकायत के बाद पुलिस दूल्हे का पता लगा रही है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: groom went from marriage in madhya pardesh

More News From madhya-pradesh

Next Stories
image

free stats