image

भोपालः मध्यप्रदेश के भोपाल संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह आज अपना नामांकन पत्र भरेंगे। इसके पहले उन्होंने सुबह ट्वीट करते हुए राजधानी के विकास के लिए भोपालवासियों से समर्थन मांगा। उन्होंने लिखा कि समभाव का तानाबाना भोपाल की पहचान है। ऐसी पहचान जो पुरखों ने विरासत के रुप में हमें सौंपी है। इस विरासत को सहेजने की जिम्मेदारी है। सौहार्द्र के सांचे में विकास को बुनें। विकास की दौड़ में संस्कृति और हमारी पहचान धूमिल न हो जाए।

Read More  व्यापारियों को बिना गारंटी के 50 लाख रुपये तक का कर्ज देंगे : मोदी 

उन्होंने लिखा कि इस चुनौती को स्वीकार कर, भोपाल को भोपाल बनाये रखते हुए इसके विकास का लक्ष्य लेकर, मां नर्मदा के आशीर्वाद और भोपाल की जनता के स्नेह व समर्थन से वे आज दोपहर नामांकन दाखिल कर रहे हैं। दिग्विजय सिंह ने कहा कि भोपाल अपने नैसर्गिक सौन्दर्य, अपनी सांस्कृतिक पहचान एवं शांत वातावरण के साथ एक आधुनिक भोपाल बने, ये उनकी कोशिश रहेगी। 

Read More  लीबिया में फंसे 500 भारतीय, सुषमा ने कहा- जल्द वहां से निकलो नहीं तो...

भोपाल एक ग्लोबल सिटी हो, जहाँ दुनिया भर से रोज़गार लाए जा सकें। भोपाल हमेशा गर्व के साथ सिर ऊँचा रखने का अवसर दे, इसके लिए वे यहां के लोगों के समर्थन के आकांक्षी हैं। भोपाल से दिग्विजय सिंह के मुकाबले में भारतीय जनता पार्टी ने साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को मैदान में उतारा है।
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Digvijay Singh will fill nomination from bhopal

More News From national

IPL 2019 News Update
free stats