image

मध्य प्रदेश: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर रविवार को निशाना साधते हुए कहा कि जब उन्होंने (मोदी) पायजामा-पैंट पहनना सीखा नहीं था, तब पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू और इंदिरा गांधी ने इस देश की फौज, एयरफोर्स और नेवी बनाई थी। और आप कहते हो देश सुरक्षित है आपके नीचे। 

Read More सनराइजर्स को हराकर दिल्ली की जीत की हैट्रिक

खंडवा जिले के हरसूद में एक चुनावी सभा में कमलनाथ ने कहा कि मोदी आप देश की सुरक्षा की बात करते हैं। क्या 5 साल पहले (मोदी के प्रधानमंत्री बनने से पहले) देश सुरक्षित हाथों में नहीं था? कमलनाथ ने कहा कि सबसे ज्यादा आतंकवादी हमले किसकी सरकार में हुए? किसके कार्यकाल में हुए? किसकी सरकार थी दिल्ली में जब संसद पर आतंकी हमला हुआ?

Read More  देश में ‘दो विधान, दो प्रधान, दो निशान’ नहीं चलेंगे : मोदी 

 भाजपा की सरकार थी और आंकड़े बताते हैं कि सबसे ज्यादा आतंकी हमले जब भाजपा की सरकार रहती है तब होते हैं। उन्होंने कहा कि मोदी कहते थे कि करोड़ों युवाओं को रोजगार देंगे। कितने युवाओं को रोजगार मिला है? आज भी युवा रोजगार के लिए भटक रहा है। मोदी कहते थे अच्छे दिन आएंगे। किसके अच्छे दिन आए? मोदी कहते थे काला धन आएगा। क्या काला धन आया? कमलनाथ ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार द्वारा की गई नोटबंदी ने छोटे व्यापारियों की कमर तोड़ दी।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: CM Kamalnath big Statement on Narendra Modi

More News From madhya-pradesh

IPL 2019 News Update
free stats