image

मध्य प्रदेशः यहां पर एक दलित महिला पर दबंगो ने कहर ढाया और उनका विरोध करने पर महिला को जिंदा ही जला दिया गया। महिला को जिंदा जलाने से पहले उसकी जमकर पिटाई की गई। दिल दहला देने वाली इस घटना से हड़कंप मच गया और पुलिस मामले की जांच करने के लिए पहुंच गई और महिला को लगी आग बुझाई गई। डॉक्टरों के अनुसार, महिला 90 प्रतिशत तक जल चुकी थी और बचने की गुंजाइश कम होने के कारण महिला ने दम तोड़ दिया। 

Read More  चंद्रयान-2 लॉन्चिंग: मिशन के तनाव भरे दिन शुरु, 100 वैज्ञानिक और इंजिनियरों ने संभाली पोजीशन 

बताया जा रहा है कि मामला सतना की नागौद तहसील के दूर दराज गांव गिनजारा का है।  पीड़ित महिला का नाम राधा अहिरवार है, जिसकी सतना जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। दरअसल, गांव के दबंग राधा (मृतिका) के खेत की बाड़ उखाड़ रहे थे, जिस पर राधा ने खेत में पहुंचकर दबंगों का विरोध किया। राधा के बेटे ओमप्रकाश की मानें तो 6 दबंगों ने पहले तो राधा को जमकर पीटा, उसके बाद मिट्टी का तेल डालकर राधा को जिंदा जला दिया।

Read More  ट्रंप की कश्मीर मुद्दे पर भारत और पाकिस्तान के बीच मध्यस्थता की पेशकश

वहीं घटनास्थल पर मौजूद राधा के चश्मदीद बेटे ने भी दबंगों के कारनामे को लेकर अपना बयान दिया है। इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद सतना पुलिस और तहसीलदार अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने तो महिला का बयान दर्ज कर लिया, लेकिन तहसीलदार साहब डॉक्टर के आने का इंतजार करते रहे। डॉक्टर के आने पर तहसीलदार जैसे ही बयान लेने गए, तो राधा ने दम तोड़ दिया।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: 6 people burnt a woman alive in Madhyapardesh

More News From national

Next Stories
image

free stats