image

सतनाः मध्यप्रदेश के सतना जिले में कल से अगवा पांच साल के मासूम का आज उसके घर से कुछ ही दूर पर एक पोटली में बंधा हुआ शव बरामद हुआ। नागौद पुलिस सूत्रों ने शुरुआती जानकारी के हवाले से बताया कि मामला सामने आने पर दो संदिग्ध युवकों को हिरासत में लिया गया। उनसे पूछताछ के आधार पर आज बच्चे का उसके घर के पास ही एक पोटली में बंधा हुआ शव बरामद किया गया।

Read More  जब कांग्रेस अध्यक्ष ने छात्रा से बाेला, सर नहीं राहुल कह कर पुकाराे

बताया जा रहा है कि ग्राम रहिकवारा से कल शाम अपने घर के बाहर खेल रहा शिव कुम्हार लापता हो गया था। देर शाम बच्चे के भाई के मोबाइल पर एक फोन आया, जिसमें परिवार से बच्चे के ऐवज में दो लाख रुपए की फिरौती की मांग की गई। पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर लापता बच्चे की तलाश शुरु की। इसी बीच आज उसका शव बरामद हो गया। 

Read More तमिलनाडुः नहर में गिरी कार, एक ही परिवार के 6 लोगों की गई जान

गौरतलब है कि फरवरी महीने में जिले के चित्रकूट से एक चलती स्कूल बस से दो जुड़वां भाइयों को अगवा कर लिया गया था। मामले में करीब 12 दिन बाद दोनों का उत्तरप्रदेश से शव बरामद हुआ था। बच्चे के माता-पिता ने आरोपियों को करीब 20 लाख रुपए की फिरौती भी दे दी थी, इसके बाद भी बच्चों को बचाया नहीं जा सका था। इस मामले में पुलिस ने सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: 5 year old boy dead body found in bag in madhya pardesh

More News From national

free stats