image

लोकसभा चुनाव का आखिरी चरण चर्चाओं में हैं। खास कर पश्चिम बंगाल को ममता का गढ़ माना जाता है। वहां पर अमित शाह के रोड शो के दौरान हुई हिंसा इस वक्त की हेडलाईन बनी हुई है। लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण से पहले बंगाल में अब आर-पार की जंग लड़ी जा रही है। नौ सीटों पर होने वाले मतदान से पहले भारतीय जनता पार्टी अपना पूरा जोर लगा रही है तो ममता बनर्जी भी बीजेपी को रोकने के लिए अड़ गई हैं। कोलकाता में होने वाली आज यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की रैली का मंच तोड़ दिया गया है, जो मंच बना रहे थे उनके साथ भी मारपीट की गई है। लेकिन इसके बावजूद बीजेपी अड़ गई है और योगी आज कोलकाता में रैली करेंगे। कोलकाता रैली से पहले यूपी सीएम ने बारासात में रैली की और ममता सरकार पर जमकर बरसे।

बंगाल के बारासात में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ममता बनर्जी एक झूठ बोलने के लिए कई झूठ बोल रही हैं, ममता की सरकार दंगे भड़का रही है इसकी एक्सपाइरी तारीख निश्चित है। उन्होंने कहा कि टीएमसी के गुंडों ने अमित शाह के रोड शो में जो हमला किया, इस सरकार की अंतिम ताबूत बनने जा रही है। इनको सिर छुपाने की जगह नहीं मिलेगी। UP के सीएम ने कहा कि टीएमसी जिनको समर्थन कर रही है वही लोग मूर्ति पूजा को नहीं मानते हैं। TMC के गुंडे ही मूर्ति को तोड़ रहे हैं, इन्होंने ही ईश्वरचंद विद्यासागर की मूर्ति को तोड़ा। ये लोग जय श्री राम के नारे पर भी रोक लगा रहे हैं, ये दुर्गा पूजा और सरस्वती पूजा करने से दिक्कत है। मैंने यूपी में पूजा का समय नहीं बदला लेकिन मोहर्रम-ताजिया का समय बदलवा दिया।

जैसे ही खबर आई कि योगी के मंच के साथ तोड़फोड़ हुई है तो साथ में बताया गया कि ये रैली रद्द हो सकती है। लेकिन तुरंत बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का भी निर्देश आ गया। शाह ने बंगाल में अपने कार्यकर्ताओं से दो टूक कहा कि चाहे कुछ हो जाए, ये रैलियां रद्द नहीं होंगी। जिसके बाद अब ये तय है कि आज योगी आदित्यनाथ अपनी तीनों सभाएं करेंगे, इसके अलावा कोलकाता के बीजेपी दफ्तर में प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करेंगे। बंगाल रवाना होने से पहले योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर ममता सरकार पर हमला बोला।

उन्होंने लिखा कि आज मैं बंगाल आ रहा हूं, तानाशाहों तक यह संदेश पहुंचे कि राम इस देश के कण-कण में हैं, स्वतंत्रता इस देश की जीवनी-शक्ति है और मैं बंगाल के क्रांतिधर्मी युयुत्सु का आह्वान कर रहा हूं। योगी ने लिखा कि याचना नहीं, अब रण होगा, जीवन जय या कि मरण होगा! गौरतलब है कि योगी आदित्यनाथ की गिनती बीजेपी के सबसे तल्ख वक्ताओं में से होती है, उनके जिम्मे ना सिर्फ यूपी बल्कि देश के कई हिस्सों में सभाएं करने की है।
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Break the stage of the Yogi rally, say- 'This is the last mistake of Mamta'

More News From national

Next Stories
image

free stats