image

तिरुवनंतपुरमः कांग्रेस नेता एवं तिरुवनंतपुरम से सांसद शशि थरुर को यहां सोमवार को एक मंदिर में ‘तुलाभरम’ रस्म निभाते समय सिर पर चोट लग गई।पार्टी सूत्रों के अनुसार, तिरुवनंतपुरम लोकसभा सीट से तीसरी बार जीत की उम्मीद लगा रहे थरुर को सिर पर चोटें आयी हैं जिसके लिए उन्हें छह टांके लगाए गए हैं।

Read More  मुंबई से अब इन 7 शहरों के लिए होगी इंटरनेश्नल उड़ानें

उन्होंने बताया कि तराजू का हुक वाला हिस्सा गिर गया और उनके सिर पर लगा। उनके पैर में भी मामूली चोट आयी है। ‘तुलाभरम’ एक रस्म है जिसमें कोई व्यक्ति फूल, अनाज, फल और ऐसी ही वस्तुओं के साथ तराजू में खुद को तौलता है और उसके वजन के बराबर वस्तुएं दान दी जाती हैं।सोमवार को मलयालम नव वर्ष विशु के अवसर पर थरुर ने अपना चुनाव प्रचार अभियान शुरु करने से पहले सुबह यहां देवी मंदिर में इस रस्म को निभाया।

Read More  आजम खान को जयाप्रदा की चुनौती- डर के भागने वाली नहीं, तुमको हराकर रहूंगी...

उनके साथ उनके परिवार के सदस्य और विधायक वी एस शिवकुमार समेत पार्टी के नेता तथा कार्यकर्ता मौजूद थे।पार्टी सूत्रों ने बताया कि जब थरुर तराजू के एक पलड़े पर बैठे थे तो उसका हुक गिर गया और उनके सिर पर आ लगा। सूत्रों ने बताया कि उन्हें इलाज के लिए त्रिवेंद्रम मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया। टेलीविजन चैनलों ने अपनी रिपोर्ट में पूर्व केंद्रीय मंत्री को चोटिल सिर के साथ कार में बैठते हुए दिखाया और उनका कुर्ता खून से सना दिख रहा है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Congress MP Shashi Tharoor has been injured while offering prayers at a temple in Thiruvananthapuram

More News From national

free stats