image

किसानों के लिए मोदी सरकार बड़ा तोहफा लेकर आई है। किसानों के लिए इस नई योजना के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को झारखंड के रांची में चुनावी बिगुल फूंका है। रांची में पीएम मोदी ने किसान मानधन योजना सहित कई विकास योजनाओं की शुरुआत की है। रांची में पीएम मोदी ने किसान मानधन योजना सहित कई विकास योजनाओं की शुरुआत की। योजना की शुरुआत करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कुछ किसानों को पेंशन का कार्ड भी सौंपा, इनमें देश के कई राज्यों के किसान शामिल रहे।

रांची में अपने भाषण की शुरुआत स्थानीय भाषा में करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि झारखंड गरीबों से जुड़ी बड़ी योजनाओं के लिए लॉन्चिंग पैड है। हमने यहां से आयुष्मान भारत, किसानों से जुड़ी बड़ी योजनाओं की शुरुआत की।
चुनाव के वक्त मैंने आपसे कामगार-दमदार सरकार देने का वादा किया था, बीते सौ दिन में देश ने ट्रेलर देखा है अभी पूरी फिल्म बाकी है। हमारा संकल्प है जनता को लूटने वालों को उनकी सही जगह पहुंचाने का, इसपर काम हो रहा है और कुछ लोग चले भी गए हैं। 

इसके साथ ही पीएम मोदी ने जम्मू-कश्मीर के बारे में बात की है। पीएम मोदी ने कहा है कि हमारा फोकस जम्मू-कश्मीर में विकास करने पर है, आतंक को बढ़ावा देने वालों को कड़ा एक्शन करने पर है।
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Now pension will be sent to farmers' account, Prime Minister distributed pension card

More News From national

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats