image

कठुआ: लोकसभा चुनाव 2019 का आगाज हो चुका है। पी.एम. नरेंद्र मोदी देशभर में लगातार चुनावी रैलियां कर रहे हैं। इसी क्र म में पी.एम. मोदी ने रविवार को कठुआ में चुनावी रैली की। उन्होंने लोगों को बैसाखी पर्व की बधाई दी। साथ ही संविधान निर्माता डा. भीम राव अंबेदकर की जयंती के मौके पर उन्हें श्रद्धांजलि भी दी। उन्होंने कहा कि मैंने 2014 में भी बीजेपी की लहर देखी है और आज उससे से भी जबर्दस्त लहर देख रहा हूं।

उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस भारतीय सेना की महानता और सामर्थ्य नहीं समझ पाई है। उन्होंने कहा कि बाबा साहेब अंबेदकर ने कहा था कि वंशवाद लोकतंत्र का सबसे बड़ा दुश्मन है। बाबा साहेब को सच्ची श्रद्धांजलि देने का मतलब होता है, वंशवाद के खिलाफ वोट डालना। जम्मू हो, कश्मीर हो, लेह-लद्दाख हो- यहां का बच्चा-बच्चा भारतीय है।

यहां का नागरिक कुछ मुट्ठी भर लोगों की इच्छाओं का गुलाम नहीं हो सकता है। यही वो धरती है, यही वो कठुआ है, जहां पर श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने तिरंगा फहराया था और हमारे श्रद्धेय प्रेमनाथ डोगरा जी ने उनका साथ दिया था। उन्होंने देश विरोधी हर ताकत को ललकारा था और कहा था कि एक देश में ‘दो विधान, दो प्रधान, दो निशान’ नहीं चलेंगे। श्यामा प्रसाद जी का वो संदेश भाजपा का वचनपत्र है, पत्थर की वो लकीर है, जिसे कोई मिटा नहीं सकता।’
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: 'Two legislations, two leaders, two marks' will not run in the country: Modi

More News From jammu-kashmir

free stats